तमंचे पर डिस्को का वीडयो अपलोड करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिफ्तार
तमंचे पर डिस्को का वीडयो अपलोड करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिफ्तार
Share:

वैसे तो हर कोई आज  टिक टॉक का दीवाना है, लोग हर बार कोई न कोई नई वीडियो वायरल करते रहते है कभी फनी विडोज़ तो कभी कोई रोमेंटिक वीडियो. पर क्या कोई यह जनता है कि आज के समय में इस सोशल एप के जरिए कई जुर्म को भी अंजाम दिया जा रहा है.  तो वही टिक टॉक पर वीडियो बनाकर वायरल करना एक युवक को भारी पड़ गया है. एसएसपी ने वायरल वीडियो पर स्वत: संज्ञान लिया. इसके बाद मैनाठेर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं. युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. 
 
मिली जानकारी के मुताबिक टिक टॉक पर अपलोड वीडियो में युवक तमंचा हाथ में लिए डांस करता नजर आ रहा था. यह वीडियो सोशल मीडिया में जब तेजी से वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो का एसएसपी अमित पाठक ने स्वयं संज्ञान लिया. एसएसपी के निर्देश पर दौड़ी मैनाठेर पुलिस ने घेराबंदी करने आरोपी बिलाल निवासी ग्राम ललवारा थाना मैनाठेर गिरफ्तार किया जा चुका है. 

यदि यहाँ बात कि जाएं सूत्रों कि तो मैनाठेर कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को ललवारा तिराहे के निकट से गिरफ्तार किया. उसके कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस की ओर से सोमवार की शाम को उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. मंगलवार को मैनाठेर पुलिस आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार आरोपी को चालान कर उसको न्यायालय में पेश किया जाएगा.

उज्जैन के एक मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, 4 युवक और 4 लड़कियां गिरफ्तार

नशे में धुत होकर कार दौड़ा रहा था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर, एक बुज़ुर्ग को रौंदा

पिता ने करवाई नाबालिक की शादी, माँ ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -