नशे में धुत होकर कार दौड़ा रहा था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर, एक बुज़ुर्ग को रौंदा
नशे में धुत होकर कार दौड़ा रहा था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर, एक बुज़ुर्ग को रौंदा
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश में नशे में धुत इंस्पेक्टर ने हाईवे पर तेज रफ़्तार में कार दौड़ाई जिसकी चपेट में आकर एक बुजुर्ग अपनी जान गंवा बैठा। घटना सरधना क्षेत्र के हाईवे की है। शराब पीकर कार चला रहे इंस्पेक्टर ने हाईवे पर एक बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद लोगों ने कार चला रहे इंस्पेक्टर को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच में पोस्टेड इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह शराब पीकर होंडा सिटी कार से मेरठ की ओर जा रहा था। हाईवे पर कार की रफ्तार काफी तेज थी। हवा से बात कर रही कार इंस्पेक्टर के नियंत्रण से बाहर हो गई और बाइक सवार बाप-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी। धक्का लगने के बाद दोनों मोटर साइकिल सवार कई फुट ऊपर उछलकर दूर जा गिरे।

घटनास्थल पर ही 62 वर्षीय महकार सिंह की मौत हो गई। जबकि उनका बेटा वंश गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाइक को टक्कर मारने के बाद इंस्पेक्टर ने कार और तेज रफ़्तार से हांकनी शुरू कर दी। हादसे के बाद आक्रोशित क्षेत्र के लोगों ने कार का पीछा किया और इंस्पेक्टर को दबोच लिया। जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और इंस्पेक्टर को पकड़ लिया।

भारत की ये जगह विदेश से कम नहीं, यहाँ कम बजट में कर सकते है यात्रा

इंदौर के तीन दोस्तों की कंपनी ने फोब्स इंडिया के कवर पेज पर बनाई जगह

पहले दिन बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, रूपये में आयी तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -