उज्जैन के एक मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, 4 युवक और 4 लड़कियां गिरफ्तार
उज्जैन के एक मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, 4 युवक और 4 लड़कियां गिरफ्तार
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में क्राइम ब्रांच ने रविवार शाम मक्सी रोड स्थित शंकरपुर से जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर चार लड़कियों व चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह की महिला सरगना वाट्सएप पर लड़कियों के तस्वीर भेजकर ग्राहक तलाशती थी।

इसके अलावा वह शहर के विभिन्न क्षेत्रों में मकान किराए पर लेती और थोड़े दिनों में उसे खाली कर देती थी। शंकरपुर में सरगना ने अपना खुद का मकान बना लिया था। इसके अलावा उसने एक ऑटो वाले को लड़कियों व लड़कों को ग्राहक के पास ले जाने और वहां से वापस लाने के काम के लिए रख रखा था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उज्जैन के इस इलाके में देहव्यापार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने यहाँ दबिश दी।

पुलिस ने मौके से एक कार, ऑटो व बाइक जब्त कर ली है। वहीं गिरोह की सरगना से पूछताछ की जा रही है। ASP क्राइम प्रमोद सोनकर ने बताया है कि उन्हें काफी समय से सूचना मिल रही थी कि शंकरपुर में शिप्रा विहार के पास मैदान में एक निर्माणाधीन मकान में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। यहां रहने वाली महिला की गतिविधि संदिग्ध है। जिसके बाद यह एक्शन लिया गया है।

नशे में धुत होकर कार दौड़ा रहा था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर, एक बुज़ुर्ग को रौंदा

पिता ने करवाई नाबालिक की शादी, माँ ने उठाया ये कदम

प्रेम संबंध से खफा पिता ने किया कुछ ऐसा काम, जानकार कांप जाएंगी आपकी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -