अमेरिका के हवाई हमले के बाद मची भगदड़, VIDEO में सामने आया खौफनाक मंज़र
अमेरिका के हवाई हमले के बाद मची भगदड़, VIDEO में सामने आया खौफनाक मंज़र
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका ने एक बार फिर ईरान के विरुद्ध बड़ा कदम उठाया है. ईरान के शीर्ष कमांडर जनरल कासिम सुलेमानी को अमेरिका ने बगदाद हवाई अड्डे पर की गई एयर स्ट्राइक में मार गिराया. अमेरिका के द्वारा किए गए इस हमले के बाद दोनों देशों के बीच स्थिति बिगड़ती जा रही हैं. इस बीच उस जगह का वीडियो सामने आया है, जहां पर ये एयरस्ट्राइक हुई थी.

रूस के न्यूज़ चैनल RT ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उस सड़क का है जहां हमला हुआ है. इस वीडियो में लोग यहां-वहां भागते हुए दिख रहे हैं और खुद को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं. बता दें कि जब जनरल कासिम सुलेमानी और उनके कुछ साथी गाड़ी में बैठकर हवाई अड्डे से बाहर आ रहे थे, तभी अमेरिका की तरफ से हमला बोलकर ड्रोन हमला किया गया. जिसमें जनरल कासिम सुलेमानी सहित कई कमांडर की मौत हो गई.

अमेरिका की तरफ से इनपर सैकड़ों अमेरिकी नागरिकों की मौत का दोषी करार दिया गया है, तो वहीं ईरान कह रहा है कि अमेरिका ने एक्ट ऑफ वॉर किया है. ईरान ने अमेरिका को जवाब दिया है कि इस हमले का उन्हें परिणाम भुगतना होगा. अमेरिका जनरल कासिम सुलेमानी को ईराक युद्ध का प्रमुख साजिशकर्ता मानता है और यही कारण है कि वह काफी समय से उसकी तलाश में था.

 

इंडोनेशिया : बाढ़ ने लिया विकराल रूप, 43 की मौत और कई लोग लापता

पीएम मॉरिसन से बहुत नाराज हुई जनता, ​विशेष दौरा करना पड़ा रद्द

पाकिस्‍तान के चेहरे पर आई मुस्कान, यूएई ने पेश किया नया मदद पैकेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -