VIDEO! अंकिता लोखंडे की बुराई कर रही थी मन्नारा चोपड़ा, अचानक आकर सुनने लगी एक्ट्रेस और फिर...
VIDEO! अंकिता लोखंडे की बुराई कर रही थी मन्नारा चोपड़ा, अचानक आकर सुनने लगी एक्ट्रेस और फिर...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे एवं मन्नारा चोपड़ा के बीच खतरनाक झगड़ा हुआ। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मन्नारा चोपड़ा को गार्डन एरिया में बाकी लोगों के साथ बैठकर अंकिता की बुराई करते देखा जा सकता है। हालांकि वह इस बात से बिलुकल अनजान थीं कि वहीं पास में दूसरी ओर अंकिता भी बैठी हुई हैं। हुआ यूं कि अंकिता ने मन्नारा की कही सारी बातें सुन लीं तथा फिर दोनों में हुई जबरदस्त फाइट।

अंकिता लोखंडे नील-ऐश्वर्या और मुनव्वर के सामने बैठी बोल रही थीं कि अरे किसी की जिंदगी में क्या चल रहा है, इसको बाहर बैठकर पूछना है। तुम पागल-वागल हो क्या? कुछ देर तक मन्नारा की बातें सुनने के पश्चात् अंकिता ने कहा, "मन्नारा... आप ये सब बातें मेरे मुंह पर भी बोल सकती हैं।" अंकिता को वहां देखकर मन्नारा सकपका गईं तथा बोलीं- आज के बाद मैं आपसे बात ही नहीं करूंगी।

अंकिता लोखंडे ने तब मन्नारा को घेरते हुए कहा, "अब आप यह सब बातें इसलिए कह रही हैं क्योंकि आपको पता ही नहीं था कि मैं यहां पर बैठी हुई हूं।" दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। अंकिता ने कहा कि इतना डरने की जरूरत नहीं है। आप मुंह पर आकर बोलिए, पीठ पीछे बातें मत बोलिए। अंकिता लोखंडे ने मन्नारा को बेवकूफ, डंब और गधी बोला तो वह भी चिढ़ गईं। अंकिता की बातें सुनकर मन्नारा फट पड़ीं तथा बोलीं- ठीक है भाई मैं हूं कैरेक्टर की खराब। मैं आपकी तरह नहीं हूं कि सिर्फ अपने बारे में ही सोचती रहूं। बता दें कि अंकिता लोखंडे अभी तक लोकप्रियता के मामले में इस सीजन की नंबर वन प्रतियोगी बनी हुई हैं। टॉप 5 की लिस्ट में विक्की जैन और नील भट्ट का भी नाम सम्मिलित है। हालांकि मुनव्वर फारुकी रेटिंग में थोड़ी गिरावट अवश्य आई है।

'अभी मेरी भी एक प्यारी सी बेबी होती...', आखिर क्यों ऐसा बोली जैस्मिन भसीन?

शादी के बंधन में बंधे 'जेठालाल' के बेटे रित्विक जोशी, दयाबेन से लेकर ये स्टार्स आए पार्टी में नजर

बिग बॉस के घर से लीक हुआ एक और वीडियो, पकड़ा गया मुनव्वर फारुकी का एक और बड़ा झूठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -