शादी के बंधन में बंधे 'जेठालाल' के बेटे रित्विक जोशी, दयाबेन से लेकर ये स्टार्स आए पार्टी में नजर
शादी के बंधन में बंधे 'जेठालाल' के बेटे रित्विक जोशी, दयाबेन से लेकर ये स्टार्स आए पार्टी में नजर
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार दिलीप जोशी के घर खुशी का माहौल है. उनके बेटे रित्विक की शादी हुई है. 17 दिसंबर को सबके पसंदीदा जेठालाल के बेटे रित्विक दूल्हा बने. उन्हें अपने सपनों की राजकुमारी मिल गई है. दिलीप जोशी के बेटे की अरेंज मैरिज हुई. शादी के पश्चात् रिसेप्शन पार्टी रखी गई. सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

मुंबई के आलीशान 5 स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में शादी का कार्यक्रम रखा गया. इस ग्रैंड वेडिंग में तारक मेहता शो की टीम भी पहुंची थी. दिशा वकानी यानी दयाबेन को भी शादी में देखा गया. उनकी एक तस्वीर शो के स्टार्स के साथ वायरल हो रही है. दिशा के साथ उनकी बेटी भी पहुंची थी. दिशा वकानी के साथ फोटो में पलक सिधवानी, नीतीश भलुनी, अंबिका रंजनकर, सुनयना फौजदार, मंदार चंदावरकर (भिडे) की पत्नी स्नेहल दिखाई दी.

मगर एक बात गौर करने वाली रही. दिलीप के बेटे की शादी में उन लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया था, जिनका शो के प्रोड्यूसर असित मोदी संग पंगा है. प्रिया आहूजा, जेनिफर, शैलेश लोढ़ा, मालव राजदा को दिलीप ने बेटे की शादी का आमंत्रण नहीं दिया. इन सभी स्टार्स ने असित मोदी से खिलाफत की है. बता दे कि दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं. कुछ महीनों पहले उनकी बेटी की शादी हुई थी. दिलीप जोशी ने अभी तक बेटे की शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की है. दिलीप जोशी ने बेटे की शादी सीक्रेट रखी. शादी और रिसेप्शन होने के बाद प्रशंसकों को ये खुशखबरी पता चली है. प्रशंसक न्यूलीवेड कपल को बधाई दे रहे हैं.

बिग बॉस के घर से लीक हुआ एक और वीडियो, पकड़ा गया मुनव्वर फारुकी का एक और बड़ा झूठ

'ऐसे शब्द इस्तेमाल किए हैं कि अल्लाह ही मालिक है...', आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर लगाएं ये गंभीर आरोप

माँ बनी रुबीना दिलैक, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -