बिग बॉस के घर से लीक हुआ एक और वीडियो, पकड़ा गया मुनव्वर फारुकी का एक और बड़ा झूठ
बिग बॉस के घर से लीक हुआ एक और वीडियो, पकड़ा गया मुनव्वर फारुकी का एक और बड़ा झूठ
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का घर इस समय अखाड़ा बना हुआ है। शो में कभी किसी के राज से तो कभी किसी के राज पर से पर्दा उठा रहा है। वही अब हाल ही में समर्थ जुरेल के बाद अब मुनव्वर फारुकी की कथित गर्लफ्रेंड आयशा खान ने एंट्री मारी है। घर में घुसते ही आयशा ने एक-एक करके मुनव्वर के सभी झूठ और राज को खोलना आरम्भ कर दिया है। इसी बीच अब मुनव्वर का और झूठ सामने आया है। 

बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है, तत्पश्चात, मुनव्वर के एक और झूठ पर से पर्दा उठा है। इस वीडियो में मुनव्वर अपनी बैग की अनपैकिंग करते नजर आ रहे हैं। उनके पास घर के बाकी प्रतियोगी भी दिखाई दे रहे हैं। वो अपने बैग से एक टी शर्ट निकाल कर प्रतियोगियों को दिखाते हुए बोलते हैं कि ये नाजिला ने भेजी है। फिर कोई बोलता है कि ये तोहफा नाजिला ने भेजा है, क्योंकि इसमें मैसेज आया है। तत्पश्चात, ऐश्वर्या बोलती हैं ये क्या चल रहा है भाई! किसी को दिखाना नहीं, वरना बाहर चाकू चल जाएगा। इस पर मुनव्वर ने कहा कि मैं किसी को नहीं दिखा रहा है ये सब। 

आपको बता दें कि इस वीडियो को Biggboss17_live पर साझा करते हुए कैप्शन में बताया गया कि मुनव्वर ने झूठ बोला है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'आयशा की एंट्री से ठीक पहले। उसने (मुनव्वर) को एक टीशर्ट भेजी थी, मगर मुनव्वर ने पुष्टि की कि यह नजीला ने भेजा है। बाद में उन्होंने आयशा से कहा कि वह झूठ पर झूठ का नाटक कर रहे हैं'। इस प्रोमो के पश्चात् सोशल मीडिया पर मुनव्वर को लेकर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

'ऐसे शब्द इस्तेमाल किए हैं कि अल्लाह ही मालिक है...', आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर लगाएं ये गंभीर आरोप

माँ बनी रुबीना दिलैक, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म!

नेशनल टीवी पर हुए एक्सपोज तो फूट-फूटकर रोने लगे मुनव्वर फारुकी, बोले- 'मैं फेक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -