VIDEO! रैंप वॉक करते हुए सासू मां को देखते ही कियारा आडवाणी ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ
VIDEO! रैंप वॉक करते हुए सासू मां को देखते ही कियारा आडवाणी ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं. फिल्म में उनके अभिनय की खूब प्रशंसा की गई है. कियारा इसी वर्ष सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत ही अच्छे से मैनेज कर रही हैं. कियारा अपने इन लॉ के साथ भी खूब टाइम स्पेंड करती हैं. कियारा को कई बार अपनी सासू मां के साथ देखा गया है. सोशल मीडिया पर कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रैंपवॉक करते हुए अपनी सासू मां को फ्लाइंग किस कर रही हैं. कियारा और उनकी सासू मां का ये वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है.

मंगलवार को इंडिया कॉटर वीक में कियारा आडवाणी ने डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पिकॉक के लिए रैंप वॉक किया था. कियारा ने पिंक कलर का थाई हाई स्लिट लहंगा पहना था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कियारा का रैंप वॉक करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कियारा का रैंप वॉक करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह वॉक करते हुए साइड में बैठीं अपनी सासू मां को फ्लाइंग किस करती हैं. उसके बाद उनकी सासू मां भी उन्हें किस करती हैं. सास बहू की ये बॉन्डिंग प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है.

कियारा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शो के बाद सिद्धार्थ की मां से आकर मिलती हैं तथा दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं. इस वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- परफेक्ट बहू. वहीं दूसरे ने लिखा- इन लॉज से बहुत अच्छा बिहेव करती है कियारा. वहीं कुछ लोग कियारा को इंडियन बार्बी कह रहे हैं. 

अमीषा पटेल के बिना होगा 'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट, जानिए क्या है वजह?

वो अदाकारा जिसने कोरोना में बतौर नर्स की कई लोगों की सेवा, फिर हुईं पैरालिसिस का शिकार, हालत देखकर चौंक जाएंगे आप

अनन्या पांडे के बॉडीगार्ड ने पैप्स से की एक्ट्रेस के फोटोज डिलीट करने की रिक्वेस्ट, ये एक्टर है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -