अमीषा पटेल के बिना होगा 'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट, जानिए क्या है वजह?
अमीषा पटेल के बिना होगा 'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट, जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। 26 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म की अभिनेत्री अमीषा को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर 'गदर 2' की सकीना वहां उपस्थित नहीं रहेंगी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अमीषा पटेल ने 'गदर 2' के ट्रेलर लॉन्च पर ना जाने का फैसला किया है। इसका कारण फिल्म की अभिनेत्री सिमरत कौर बताई जा रही हैं। 'गदर 2' से सिमरत बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। अभिनेत्री के वीडियो को लेकर बवाल हुआ, तो अमीषा ने उनका सपोर्ट किया। रिपोर्ट के अनुसार, अमीषा इसलिए ट्रेलर में आना नहीं चाह रही हैं, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि हो सकता है कि सिमरत कौर से जुड़े सवाल किए जाएंगे। वो इस कंट्रोवर्सी से बचने के लिए इवेंट में आना अवॉइड कर रही हैं। हालांकि, वास्तविक कारण क्या है, इस पर अब तक अभिनेत्री का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

वही इतना ही नहीं सिमरत को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ट्रेलर में उनका केवल एक शॉट दिखाया जा सकता है। कारण अभिनेत्री के वीडियो को लेकर हुई कंट्रोवर्सी है। निर्माता नहीं चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले किसी प्रकार विवादों में आए। इसलिए वो सिमरत को स्पॉटलाइट से दूर रखकर कंट्रोवर्सी से बचने का प्रयास कर रहे हैं। 

अनन्या पांडे के बॉडीगार्ड ने पैप्स से की एक्ट्रेस के फोटोज डिलीट करने की रिक्वेस्ट, ये एक्टर है वजह

'बवाल' पर छिड़ी जंग को लेकर आई वरुण धवन की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

जानिए महेश आनंद ने क्यों बनाई बॉलीवुड से दूरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -