अनन्या पांडे के बॉडीगार्ड ने पैप्स से की एक्ट्रेस के फोटोज डिलीट करने की रिक्वेस्ट, ये एक्टर है वजह
अनन्या पांडे के बॉडीगार्ड ने पैप्स से की एक्ट्रेस के फोटोज डिलीट करने की रिक्वेस्ट, ये एक्टर है वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananaya Panday) का नाम पिछले कुछ समय से एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) संग जुड़ रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, किन्तु आधिकारिक तौर पर दोनों ही इस बारे में कहने से बच रहे हैं। दोनों साथ में कई बार दिखाई दे चुके हैं, ऐसे में कई खबरें उड़ रही है। इस बीच अब ऐसी खबर आई है कि अनन्या अपनी कुछ फोटोज पैपराजी के कैमरों से डिलीट करवाना चाहती हैं। 

दरअसल, मंगलवार को अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर के घर पहुंचीं तथा इसके चलते पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लिया। हालांकि अनन्या नहीं चाहतीं थी कि उनकी इन फोटोज को कैप्चर किया जाए और ऐसे में उन्होंने ये बात पैप्स से भी कही। प्राप्त खबर के अनुसार, अनन्या पांडे के बॉडीगार्ड ने पैप्स से रिक्वेस्ट की कि वो अनन्या की फोटोज को डिलीट कर दें। 

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में अनन्या और आदित्य कई बार साथ में दिखाई दे चुके हैं। हाल ही में दोनों डिनर डेट पर भी स्पॉटिड हुए थे। आदित्य एवं अनन्या दोनों एक साथ कार में थे और ऐसे में पैप्स ने फोटोज क्लिक करना शुरू कर दी थीं। इस के चलते अनन्या पांडे अपना चेहरा भी छिपाती दिखाई दी थीं। वहीं दूसरी तरफ आदित्य मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे। वहीं इसके पहले दोनों लंदन में साथ में दिखाई दिए थे तथा दोनों की फोटोज तेजी से वायरल हुई थीं। गौरतलब है कि पिछले वर्ष कृति सेनन की दिवाली पार्टी के बाद से ही अनन्या और आदित्या का नाम साथ लिया जा रहा है।

जानिए कैसे जी.एम. दुर्रानी ने अपनी जादुई आवाज से भारतीय फिल्मो बनाई जगह

'इंटरनेट पर लोगों को पंच मारने की क्षमता पाना चाहती हूं', आखिर क्यों आया काजोल को गुस्सा?

आखिर क्यों बर्बाद हुई आदिपुरुष फिल्म? विवेक अग्निहोत्री ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -