इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का नया लुक, देखकर बादशाह ने कह दी ये बात
इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का नया लुक, देखकर बादशाह ने कह दी ये बात
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने हाल ही में करवाए गए फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पोस्ट की हैं। इन फोटोज में कपिल डैशिंग एवं कूल लुक में कहर ढाते दिखाई दे रहे हैं। कपिल के इस फोटोशूट पर उनके कई स्टार फ्रेंड्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। बता दें कपिल शर्मा पहले ही अपने ट्रांसफोर्मेशन अवतार से अपने प्रशंसकों को हैरान कर चुके हैं। 

कपिल के इस हैंडसम मैन वाले लुक पर ना केवल उनके प्रशंसक फिदा हैं बल्कि इंडस्ट्री के कई दिग्गज भी कपिल के इस फोटोशूट को लेकर कमेंट कर रहे हैं। मशहूर गायक एवं रैपर बादशाह ने लिखा, ‘पाजी आग ही लगा रखी है कसम से।’ गायिका कनिका कपूर ने कपिल के लिए आग वाली इमोजी पोस्ट की है। इसके अतिरिक्त क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके पूर्व क्रिकेटर हरभजन मान ने लिखा, ‘हैंडसम ब्रो’। कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने लिखा, ‘वाह क्या बात है।’ कपिल ने अपनी इन फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, चार तस्वीरें, सॉरी कोई कैप्शन नहीं मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही जब से कपिल शर्मा अपने स्लिम लुक को लेकर वापस टेलीविज़न पर लौटे हैं तभी से आए दिन वह अपने नए लुक की फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। उनके इस नए आउटडोर शूट में वह कॉमेडियन से अधिक किसी फिल्म के हीरो अधिक दिखाई दे रहे हैं। कपिल को ब्लैक लेदर जैकेट के साथ डेनिम में कई पोज क्लिक करवाते हुए देखा जा सकता है। कपिल ने इस गेटअप के साथ ब्लैक सनग्लासिस पहन रखे हैं। कपिल शर्मा का ये लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

‘चोली के पीछे क्या है’ पर जमकर नाची माधुरी-नोरा, वीडियो देख झूमे फैंस

'तारक मेहता...' के फैंस के लिए अच्छी खबर, शो में होने जा रही है इस स्टार की वापसी

जन्मदिन पर उर्फी जावेद ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -