भरी महफ़िल में सलमान खान ने कर डाली इस एक्टर की बेइज्जती
भरी महफ़िल में सलमान खान ने कर डाली इस एक्टर की बेइज्जती
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के आज के वीकेंड का वार एपिसोड में परिणीति चोपड़ा एवं हार्डी संदू आए। दोनों अपनी फिल्म कोड नेम तिरंगा के प्रमोशन के लिए आए। इस के चलते दोनों ने सलमान खान के साथ मिलकर प्रतियोगियों के साथ खूब मस्ती की। वहीं सलमान खान ने माहौल को थोड़ा गंभीर किया जब उन्होंने कुछ प्रतियोगियों को बातें सुनाईं तथा अनुमान लगाने को बोला कि ये बात उनके लिए किसने कही है। इस के चलते सुम्बुल को सलमान बोलते हैं कि आपके लिए किसी ने कहा कि सुम्बुल आपको वन साइड लव करती है तथा ये बात सबको नजर आती है तुम्हें नहीं।

सुम्बुल बोलती है कि उन्हें नहीं पता कि कौन ऐसा कह सकता है तभी टीना स्वयं बताती हैं कि ये बात उन्होंने कही है। सुम्बुल चौंक जाती हैं तथा वह भावुक हो जाती हैं। वह बोलती हैं कि मेरे लिए 2 लोग ही क्लोज हैं तथा वो टीना और शालीन, मगर तुमने मेरे साथ क्या किया। सुम्बुल के पिता शो में आए तथा उन्होंने शालीन भनोट और टीना दत्ता की क्लास लगाई। वे दोनों को सुम्बुल का तमाशा बनाने के लिए लताड़ते हैं। तो वहीं फिर सुम्बुल के पिता गौतम, शिव, अर्चना, अंकित की प्रशंसा की कि उन्होंने अर्चना को हमेशा समझाया और उनके साथ गलत नहीं किया। 

वहीं शालीन फिर सलमान से बोलते हैं कि मुझे आपसे कुछ बोलना है तो सलमान बोलते हैं कि नहीं आप कुछ मत बोलिए। कुछ भी मत बोलिए। आपको बोलने का मौका बाद में देंगे। शालीन फिर चुप होकर बैठ जाते हैं। इस क्लास लगने के पश्चात् शालीन और टीना फिर रूम के वॉशरूम में जाते हैं तथा एक-दूसरे का सहारा बनते हैं। दोनों सुम्बुल के पिता की प्रतिक्रिया पर बात करते हैं तथा एक-दूसरे को एक्सप्लेशन देते हैं। मगर अब आगे सलमान दोनों से क्या बोलेंगे ये कल के वीकेंड का वार में पता चलेगा।

KBC में कियारा आडवाणी को लेकर पूछा गया ऐसा सवाल, जवाब जानकर हैरान हो गए फैंस

‘चोली के पीछे क्या है’ पर जमकर नाची माधुरी-नोरा, वीडियो देख झूमे फैंस

'तारक मेहता...' के फैंस के लिए अच्छी खबर, शो में होने जा रही है इस स्टार की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -