Video: तिरंगे से रिक्शा पोछ रहा था जितुल्लाह, लोगों ने रोका तो हंसने लगा.., केस दर्ज
Video: तिरंगे से रिक्शा पोछ रहा था जितुल्लाह, लोगों ने रोका तो हंसने लगा.., केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से राष्ट्र ध्वज तिरंगे के तिरस्कार का मामला प्रकाश में आया है। गोरखपुर से एक ड्राइवर द्वारा तिरंगे से ई-रिक्शा पोंछने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नज़र आ रहा कि ड्राइवर अपने आप को बिहार का रहने वाला जितुल्लाह खान बता रहा है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना गुरुवार (9 फरवरी) की बताई जा रही है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तिरंगे से रिक्शा पोंछ रहे जितुल्लाह खान को रोक रहे व्यक्ति ने उससे भारतीय होने पर सवाल भी किया। वहीं, रिक्शे के पास खड़ा एक अन्य व्यक्ति भी तिरंगे को एक कपड़े का टुकड़ा बता रहा है। हालांकि, गलती पकड़ी जाने के बाद भी आरोपित ड्राइवर बेशर्मी के साथ मुस्कराता रहा। इस वीडियो पर कई यूज़र्स तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वायरल वीडियो के आधार पर गोरखपुर पुलिस ने गोरखनाथ थाने में जितुल्लाह खान पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना गोरखनाथ थाना क्षेत्र के जनप्रिय विहार कॉलोनी की है। इस मामले में वादी खुद पुलिस बनी है। शिकायतकर्ता के रूप में सब इंस्पेक्टर गोपाल यादव ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के हवाले से प्राथमिकी दर्ज करवाई है। शिकायत में खुद को जितुल्लाह बता रहे ई-रिक्शा चालक की हरकत को जानबूझ कर की गई करतूत बताया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ राष्ट्र गौरव अपमान निवारण अधिनियम 1971 की धारा 2 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

जीजा के कारण फंदे से झूली साली, चौंकाने वाला है मामला

प्रपोज-डे पर लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो भड़का आशिक, कर दिया ये हाल

चाचा प्रदीप रैदास ने किया 9 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, आरोपी के घर पर बुलडोज़र चलाएगी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -