प्रपोज-डे पर लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो भड़का आशिक, कर दिया ये हाल
प्रपोज-डे पर लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो भड़का आशिक, कर दिया ये हाल
Share:

इंदौर: इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है। वही ऐसे में मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ प्रपोज-डे (8 फरवरी) पर शादी का प्रस्ताव ठुकराने से नाराज एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की को देशी कट्टे की नोंक पर धमकाया एवं बीच बचाव करने आए उसके सहकर्मी का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। 20 वर्षीय युवक की हत्या से गुस्साए लोगों ने बृहस्पतिवार को पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों ने फरार अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उसे फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। 

शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने के प्रभारी सुरेश हाटेकर ने बताया कि बुधवार देर शाम राहुल यादव (23) ने रेलवे स्टेशन परिसर में एक लकड़ी पर इसलिए देशी कट्टा तान दिया था, क्योंकि उसने शादी करने से मना कर दिया था। कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की के साथ उपस्थित उसके सहकर्मी संस्कार वर्मा (20) ने जब बीच-बचाव किया, तो आग-बबूला यादव ने देशी कट्टे का घोड़ा दबा दिया तथा इससे चली गोली वर्मा के सिर में जा लगी। 

वही गोली लगने से बुरी तरह घायल वर्मा ने एक चिकित्सालय में उपचार के चलते बृहस्पतिवार को दम तोड़ दिया। इस घटना के पश्चात् यादव अपने परिवार समेत फरार हो गया एवं उसकी तलाश की जा रही है। एसीपी पूर्ति तिवारी ने बताया कि इस मामले में अपराधी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

चाचा प्रदीप रैदास ने किया 9 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, आरोपी के घर पर बुलडोज़र चलाएगी पुलिस

बिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं ! महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या, आरोपी छोटे हसन फरार

व्यापारी की सड़क किनारे खड़ी एक्टिवा से पांच लाख रुपए ले उड़ा नशेड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -