जीजा के कारण फंदे से झूली साली, चौंकाने वाला है मामला
जीजा के कारण फंदे से झूली साली, चौंकाने वाला है मामला
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक लड़की ने अपने जीजा से तंग आकर खुदखुशी कर ली। घटना की खबर के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची एवं जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, तत्पश्चात, शव घरवालों को सौंप दिया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना नालंदा जिले के करायपरशुराय थाना इलाके के गांव की है। यहां 21 वर्षीय लड़की का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। कहा जा रहा है कि मृतका की बड़ी बहन ने गांव के ही युवक से प्रेम विवाह कर लिया था। तत्पश्चात, लड़के ने साली को प्रेमजाल में फंसा लिया एवं उसके साथ यौन शौषण कर उसका वीडियो बना लिया।

आरोप है कि वीडियो बनाने के पश्चात् पीड़ित लड़की का जीजा उसे ब्लैकमेल कर यौन शौषण कर रहा था। जीजा द्वारा इस प्रकार की हरकतों से लड़की मानसिक तौर पर परेशान हो गई। इसी बीच बृहस्पतिवार की सुबह उसने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। करायपरशुराय के थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि लड़की के शव के पास से सुसाइड नोट जब्त हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने बहनोई को बताया है। फिलहाल पुलिस अपराधी जीजा की तलाश में जुट गई है। वहीं शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया गया है। मृतका ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी बहन का पति उसकी मौत का जिम्मेदार है, जिसके कारण उसके घरवाले उसे पीटते थे। इसी वजह से खुदखुशी कर रही हूं।

चाचा प्रदीप रैदास ने किया 9 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, आरोपी के घर पर बुलडोज़र चलाएगी पुलिस

बिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं ! महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या, आरोपी छोटे हसन फरार

व्यापारी की सड़क किनारे खड़ी एक्टिवा से पांच लाख रुपए ले उड़ा नशेड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -