चाचा प्रदीप रैदास ने किया 9 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, आरोपी के घर पर बुलडोज़र चलाएगी पुलिस
चाचा प्रदीप रैदास ने किया 9 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, आरोपी के घर पर बुलडोज़र चलाएगी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक चचेरे चाचा ने अपनी 9 महीने की भतीजी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. मासूम के शोर मचाने से आरोपी चाचा धमकी देते हुए मौके से भाग निकला. पीड़िता के परिवार वालों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है और पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग भी की. 

इस हैवानियत के बाद से मासूम सदमे में है, पुलिस बच्ची की काउंसलिंग कराई जा रही है. गांव में भी आरोपी के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश है. रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार (8 फ़रवरी) को दोपहर गांव का 19 साल की प्रदीप कुमार रैदास बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने से पशु बाड़े में ले गया. जहां उसके साथ बलात्कार किया. बच्ची की मां घटना के वक़्त खेत गई थी. शाम जब मां घर आई तो मासूस ने पूरी बात मां को बताई. फ़ौरन ही देर रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. बताया जा रहा है आरोपी पहले भी बच्ची के साथ छेड़खानी कर चुका है. 

वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उसके घर पर अवैध निर्माण को चिन्हित कर बुलडोजर चलाया जाएगा. बच्ची का मेडिकल भी करवा लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है.  

बिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं ! महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या, आरोपी छोटे हसन फरार

व्यापारी की सड़क किनारे खड़ी एक्टिवा से पांच लाख रुपए ले उड़ा नशेड़ी

'स्पा सेंटर्स की आड़ में चलता था देहव्यापार का धंधा..', देहरादून पुलिस ने बंद कराए 61 सेंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -