VIDEO! बीच सड़क कुर्सी डाल छलकाए जाम, देखने वालों के उड़े होश
VIDEO! बीच सड़क कुर्सी डाल छलकाए जाम, देखने वालों के उड़े होश
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक शर्मानक घटना सामने आ रही है यहाँ बीच सड़क पर एक अजीब नजारा देखने को मिला। फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले व्यापारी ने सड़क के बीचोंबीच कुर्सी लगाई तथा शराब के पैग बनाए। घंटों तक वो सड़क पर ही बैठा रहा। राहगीरों ने पुलिस को खबर की तब उसे हटाया जा सका। कहा जा रहा है कि कारोबारी नशे में था तथा फुटपाथ से उसकी दुकान हटा दी गई थी, जिसके विरोध में हंगामा कर रहा था। मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, घटना ग्वालियर शहर के कोतवाली थाना इलाके के दौलतगंज बाजार की है। शनिवार दोपहर को एक व्यक्ति बीच सड़क पर कुर्सी डालकर बैठा नजर आया। उसने वहीं शराब का गिलास भरकर पैग बनाया। बहुत देर तक वो सड़क पर बैठा रहा। इस के चलते यातायात बाधित होता रहा। लोग उसे देखते रहे। खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस को भी उसे हटाने के लिए बहुत मशक्कत करना पड़ी। बाद में उसकी दुकान ना हटाए जाने का आश्वासन दिया तब जाकर फुटपाथ कारोबारी शांत हुआ।

फुटपाथ व्यापारी का कहना है कि कुछ दुकान मालिकों द्वारा दबाव बनाकर उसकी दुकान हटवाई जा रही है। दुकान हटने से उसके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा। मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी, इसलिए मैंने ये हरकत की है। सोशल मीडिया पर किसी ने मामले का वीडियो डाल दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। 

बटलर ने सूर्यकुमार यादव को बताया प्लेयर ऑफ़ टूर्नामेंट, बाबर ने भी बताई अपनी पसंद

पंजाब: मरीज की मौत होने पर गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों को पीटा, 4 गिरफ्तार

BJP सभासद ने कलेक्टर को लिखा खून से पत्र, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -