बटलर ने सूर्यकुमार यादव को बताया प्लेयर ऑफ़ टूर्नामेंट, बाबर ने भी बताई अपनी पसंद
बटलर ने सूर्यकुमार यादव को बताया प्लेयर ऑफ़ टूर्नामेंट, बाबर ने भी बताई अपनी पसंद
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया का सफर इस बार टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खिताब से दो जीत दूर आकर थम गया. यानी सेमीफाइनल में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस विश्व कप से बाहर होने के बाद भी टूर्नामेंट में अब भी भारतीय खिलाड़ियों का जलवा बरक़रार है. खिताब ना सही, मगर टीम इंडिया के खाते में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड अवश्य आ सकता है.

दरअसल, इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड के लिए 9 प्लेयर्स को शॉर्टलिस्ट किया. इसमें सबसे ऊपर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का नाम है. उनके बाद दूसरे स्थान पर भी भारत के सूर्यकुमार यादव काबिज हैं. अब वोटिंग के आधार पर इनमें से किसी एक खिलाड़ी को ही इस प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड के लिए चुना जाएगा. यानी भारत के खाते में यह अवॉर्ड आने की संभावना सबसे अधिक है. 

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड आज खेले जा रहे फाइनल मुकाबले के बाद दिया जाएगा. यह खिताबी मुकाबला आज (13 नवंबर) पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जारी है. लेकिन, इससे फाइनल से पहले इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर ने इस प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड के लिए सूर्यकुमार यादव को अपनी पसंद बताया है. जबकि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का कुछ और ही कहना है. बाबर ने इस अवॉर्ड के लिए अपनी ही टीम के ऑलराउंडर शादाब खान को पसंद बताया है.

वनडे मैच में अकेले ही ठोंक डाले 407 रन.., 48 चौके, 24 छक्के, मिलिए भारत के इस युवा बल्लेबाज़ से

तलाक की चर्चाओं के बीच सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक ने किया बड़ा ऐलान

T-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहला बड़ा बदलाव, होगा ये असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -