पंजाब: मरीज की मौत होने पर गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों को पीटा, 4 गिरफ्तार
पंजाब: मरीज की मौत होने पर गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों को पीटा, 4 गिरफ्तार
Share:

अमृतसर: पंजाब के फगवाड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है. फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत होने के बाद आक्रोशित परिवार वालों ने एक डॉक्टर के साथ जमकर मारपीट की. ट्रेन की चपेट में आने के बाद मरीज गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिसके बाद उसे फगवाड़ा सिविल अस्पताल लाया गया था. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस बात से आक्रोशित परिवार वालों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर आशीष जेटली को बुरी तरह पीट दिया. 

जेटली के साथ मारपीट की इस घटना के बाद अस्पताल के बाकी डॉक्टर्स और स्टाफ ने भी हाथ खड़े कर दिए और अस्पताल परिसर में ही धरना देना शुरू कर दिया. इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित डॉक्टर आशीष जेटली ने कहा है कि शनिवार सुबह लगभग 8 बजे कुछ लोग गंभीर रूप से जख्मी एक किशोर को अस्पताल लेकर आए थे. इन लोगों ने किशोर के परिवार वालों को इस घटना की सूचना दी थी. 

ट्रेन की चपेट में आने के कारण मरीज की हालत बेहद गंभीर थी, इसलिए हमने उसे हायर सेंटर ले जाने को कहा. जेटली ने बताया है कि जब हम मरीज को टांके लगा रहे थे. उसी दौरान किशोर की जान चली गई. हमने उसे बचाने के काफी प्रयास किए, मगर वो नहीं बच सका. आशीष ने कहा कि, ‘किशोर की मौत के बाद उसके परिवार वालों और कुछ अन्य लोगों ने ड्यूटी के दौरान मेरी पिटाई कर दी. वहीं, इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक जसप्रीत सिंह ने जानकारी दी है कि आधा दर्जन लोगों के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. एक महिला सहित तीन को हिरासत में लिया गया है. बाद में डॉक्टरों एवं अन्य कर्मियों ने हड़ताल वापस ले ली.

'ट्रेन नहीं तो वोट नहीं..', गुजरात के 16 गाँवों ने किया मतदान का बहिष्कार

राष्ट्रपति पर अपमानजनक बयान से आदिवासियों में आक्रोश, ममता के मंत्री की कार रोकी

तेलंगाना: नेशनल हाईवे पर ट्रक-ट्रैक्टर में भिड़ंत, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -