BJP सभासद ने कलेक्टर को लिखा खून से पत्र, जानिए पूरा मामला
BJP सभासद ने कलेक्टर को लिखा खून से पत्र, जानिए पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बीजेपी पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष एवं नगर पालिका परिषद के नामित सभासद संजय कुमार जायसवाल ने चिक्कीपुरा वार्ड आरक्षण में धांधली को लेकर कलेक्टर से की गई शिकायत पर कार्रवाई न होने पर फिर से खून से पत्र लिखा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि कार्यवाही न होने पर वह सड़क पर उतरकर विरोध जताएंगे।

नामित सभासद का आरोप है कि समाजवादी पार्टी को लाभ पहुंचाने के लिए ईओ व कुछ सभासदों ने अधिकारीयों से मिलकर चिक्कीपुरा वार्ड को पिछड़े वर्ग से सामान्य वर्ग में करने की धांधली की गई है। जबकि इस वार्ड में पिछड़े वर्ग के 1620 मतदाता हैं। इस धांधली को एक सभासद ने 2 लाख रुपये लिए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी शिकायत पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई। वह बीजेपी कार्यकर्ता होते हुए अपनी सरकार में भी इस धांधली के खिलाफ सड़क पर उतरकर संघर्ष करेंगे। 

उन्होंने कहा कि एक या दो दिनों में ईओ दफ्तर में जाकर अपनी नस काटकर दिखाऊंगा कि पिछड़ों का खून इतना खराब नहीं है। बहराइच ईओ नगर पालिका परिषद बालमुकुंद मिश्र ने कहा कि सर्वे रिपोर्ट कर्मचारियों की तरफ से तैयार की गई है, उसमें मेरा कोई हस्तक्षेप नहीं है। नामित सभासद का आरक्षण को लेकर लगाया गया इल्जाम निराधार है।

इस राज्य में जल्द शुरू होगी 5 जी इंटरनेट सेवा

बिहार-झारखंड को कल बड़ी सौगात देंगे नितिन गडकरी, जनता को मिलेगा भारी फायदा

ख़बरों में छाई शेरू-स्वीटी की शादी, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -