VIDEO! रूस-यूक्रेन जंग के बीच कपल ने पेश की प्यार की मिसाल, अस्पताल में रचाई शादी
VIDEO! रूस-यूक्रेन जंग के बीच कपल ने पेश की प्यार की मिसाल, अस्पताल में रचाई शादी
Share:

रूसी अटैक के बीच यूक्रेन (Russia-Ukraine War) से कई प्रकार की खबरें सामने आ रही हैं. इस के चलते राजधानी कीव (Kyiv) में एक कपल के शादी करने का वीडियो चर्चाओं का विषय बना हुआ है. वायरल वीडियो एक हॉस्पिटल का बताया जा रहा है. हॉस्पिटल में शादी करने वाला ये कपल पेशे से डॉक्टर बताया जा रहा है. 

वही डॉक्टर कपल की शादी का वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है. वही इस वीडियो को लगभग दो लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. वायरल वीडियो में कपल एक दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं. सामने खड़ा एक व्यक्ति उनसे शादी की रस्में पूरी करवा रहा है. कपल के साइड में एक महिला भी खड़ी दिखाई दे रही है. रस्म पूरी होने के पश्चात् दोनों गले मिलते हैं तथा खुशी का इजहार करते हैं. युद्ध के बीच ये शादी चर्चाओं में है. 

हालांकि, ये पहला अवसर नहीं है जब यूक्रेन से ऐसा वीडियो सामने आया हो. बीते सप्ताह कीव के चर्च में एक जोड़े ने शादी रचाई थी. दरअसल, कीव में रहने वाली 21 वर्षीय यारिना अरीवा तथा स्वियातोस्लाव ने शादी की थी. शादी के चलते एक ओर जहां चर्च की घंटियां बज रहीं थीं, वहीं कानों में लड़ाकू विमानों की गूंज भी सुनाई दे रही थी. गौरतलब है कि शादी के पश्चात ये जोड़ा देश की रक्षा में सहायता के लिए स्थानीय क्षेत्रीय रक्षा केंद्र जाने के लिए तैयार हो गया. अरीवा ने कहा था कि शादी के पश्चात् वो यूक्रेन एवं अपनी जमीन के लिए लड़ने जा रहे हैं. जोड़े ने तब बोला था कि उन्हें नहीं पता है कि उनका भविष्य क्या होगा? 

वापस लौट रही पुतिन की सेना..! यूक्रेन ने रूसी सैनिकों को छोड़ने के बदले खाली कराया इलाका

कोरोना के बाद अब खुजली वाले कीड़े का सता रहा डर

विश्व बैंक, आईएमएफ यूक्रेन को वित्तीय, नीतिगत समर्थन देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -