VIDEO! 'आगे से कुछ भी बोलने से पहले सावधान रहना क्योंकि...', फिर बाबू भैया पर भड़के सलमान खान
VIDEO! 'आगे से कुछ भी बोलने से पहले सावधान रहना क्योंकि...', फिर बाबू भैया पर भड़के सलमान खान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 जनता की पहली पसंद बन चुका है। बिग बॉस को लेकर हमेशा ही दर्शकों में एक अलग क्रेज देखने को मिलता है, जो इस बार भी देखा जा रहा है। शो में प्रतियोगियों के बीच जीत को लेकर जमकर घमासान मचा हुआ है। गैर तो गैर बिग बॉस के घर में आने के पश्चात् पति-पत्नी के बीच भी हो रहे झगड़े बहुत ख़बरों में हैं। हर कोई घर में मास्टरमाइंड बनकर गेम खेल रहा है। ऐसे में सलमान खान अनुराग डोभाल (बाबू भैया) की एक बार पर जमकर भड़के। 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सलमान खान अनुराग डोभाल की जमकर क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं। सलमान अनुराग यानी बाबू भैया से बोलते हैं, 'मन्नारा अनुराग अरे इनका तो नाम ही नहीं लेना चाहिए ये स्वयं बोलते हैं कि मैं अपनी आर्मी से पैसे कमाता हूं।' ये सुनते ही अनुराग इस बात से मना करते हुए बोलते हैं कि भाई मैंने ये कहा ही नहीं है। सलमान बोलते हैं कि आपने ये कहा है और वहां पर इस पर मुनव्वर अपना हाथ उठाते हुए बोलते हैं कि मुझे कहा था शायद। सलमान ने कहा- हां मुनव्वर से कहा था आपने।

सलमान खान अनुराग डोभाल पर भड़कते हुए बोलते हैं कि आपकी जो आर्मी है ना आज पूरा हिन्दुस्तान देख रहा है। ये सुनते ही अनुराग ने कहा कि भाई मैंने ये नहीं था मैंने कहा था कि उन्होंने मुझे यहां तक पहुंचाया है। फिर सलमान मुनव्वर से बोलते हैं कि इन्होंने क्या था बताओ। मुनव्वर बोलते हैं अनुराग ने कहा था कि उनसे मैं कमाता हूं मेरा घर चलता है। सलमान ने कहा कि ये नहीं कहा कि मैं मेहनत करता हूं मैं कमाता हूं जिससे उनका घर चले। आप उन बेचारों से पैसे कमा कर अपना घर चला रहे हो। आगे से कुछ भी बोलने से पहले सावधान रहना क्योंकि आपकी आर्मी मेरे फैन क्लब का हिस्सा है तथा वो मेरे भाई जैसे हैं। 

बिग बॉस से सामने आया नया वीडियो, पलटेगा इन कंटेस्टेंट्स का गेम

इंटरनेट पर छाई तेजस्वी प्रकाश की नई पोस्ट, जानिए क्या है खास?

'बिग बॉस 17' में एंट्री से पहले भड़की अंजलि अरोड़ा, पोस्ट देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -