बिग बॉस से सामने आया नया वीडियो, पलटेगा इन कंटेस्टेंट्स का गेम
बिग बॉस से सामने आया नया वीडियो, पलटेगा इन कंटेस्टेंट्स का गेम
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। शो से प्रतिदिन नई अपडेट्स सामने आ रही है। प्रशंसक भी सलमान के शो से जुड़ी खबरों को जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। शो में प्रतियोगी की बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। कब कौन किसका दोस्त बन जाए तथा कब दुश्मन ये किसी को पता नहीं। कपल्स के बीच भी घर में जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है। उनके बीच के झगड़े को देखकर उनका परिवार बहुत दुखी है। ऐसे में अब वीकेंड का वार में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मांए आ रही हैं। शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है। 

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो की शुरुआत में सलमान खान बोलते हैं, 'घर में इस समय 16 लोग हैं पर विक्की और अंकिता को इस बात का अनुमान ही नहीं है कि उनका रिश्ता किस दिशा में बह रहा है। तो बिग बॉस ने विशेष इन दोनों के अपनो को यहां पर इनवाइट किया है।' फिर सलमान अंकिता और विक्की की माताओं का वेलकम करते हैं। भाई जान ने हाथ जोड़कर दोनों की माओं का प्रणाम किया। सलमान बोलते हैं कि रंजना जी और श्वेता जी आप दोनों जब अपने बच्चों को टीवी पर देखती हैं तो कैसा लगता है। इस पर अंकिता की मां ने कहा कि बहुत अच्छा लगता है। मैं अंकिता को तो शुरू से ही टीवी पर देखती आ रही हूं, मगर बिग बॉस एक बिल्कुल अलग शो है तथा इसमें देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। 

शो में अंकिता और विक्की को लड़ते-झगड़ते देखकर अच्छा लग रहा है क्योंकि ऐसा दोनों को कभी देखा नहीं। फिर विक्की की मां बोलती हैं कि मुझे तो बहुत ही अच्छा लग रहा है। बिग बॉस जब से शुरू हुआ है विक्की की तमन्ना थी उसे इस शो में जाना है। हमने कभी नहीं सोचा था कि इतने प्रेम करने वाले इतने बदल जाएंगे। हमें भी डर हो गया है इस बात का। इस पर सलमान बोलते हैं कि हमने भी उन्हें समझाया कि अलग-अलग मत जाइए। ये सुनते ही विक्की की मां ने कहा कि हमें भी बहुत अच्छा लगा जब आपने दोनों को समझाया। हम लोगों की बातें ही आपने उन्हें समझाया। आज लगता है कि पूरा फर्क पड़ जाएगा जो बचा है। 

'बिग बॉस 17' में एंट्री से पहले भड़की अंजलि अरोड़ा, पोस्ट देख चौंके फैंस

खानजादी को जमकर लताड़ लगाएंगे सलमान खान, गुस्से में ये कदम उठाएंगी हसीना

आ गई अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -