इंटरनेट पर छाई तेजस्वी प्रकाश की नई पोस्ट, जानिए क्या है खास?
इंटरनेट पर छाई तेजस्वी प्रकाश की नई पोस्ट, जानिए क्या है खास?
Share:

टेलीविज़न के जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में बोटिंग करते और दूर कही छुट्टियाँ मानते हुए अपने प्रशंसकों के साथ फोटोज साझा की थी। इस के चलते तेजस्वी प्रकाश नो मेकअप लुक में दिखाई दी। हालाँकि उनके साथ करण नहीं नजर आए मगर हमें लगता है उनकी सारी फोटोज करण ने ही खिचीं हैं।

बिग बॉस 15 का हिस्सा रह चुकी तेजस्वी प्रकाश इस वक़्त अपने बोटिंग एडवेंचर का लुफ्त उठा रही है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कुछ फोटोज शेयर की है। तेजस्वी प्रकाश ने 2 तरह की फोटोज पोस्ट की, जिसमें एक फोटो में उन्होंने डेनिम ब्लू रंग का ऑउटफिट पहनी हुई थी। वही जैसे ही तेजस्वी ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डाली, प्रशंसकों ने कॉमेंट करना शुरू कर दिया। और तेजस्वी की प्रशंसा करने लगे।

बता दे कि इस वक़्त तेजस्वी बोटिंग एडवेंचर का खूब लुफ्त उठा रही हैं। उन्होंने इस के चलते कैजुअल लुक कैरी किया हुआ था। अक्सर तेजस्वी को नो मेकअप लुक में देखा जाता है। उन्होंने अपने बोट वेकेशन के लिए भी नो मेकअप लुक ही चुना। वही ये पहली बार नहीं है जब तेजस्वी प्रकाश की कोई तस्वीर इतनी वायरल हुई हो आए दिन ही उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। 

'बिग बॉस 17' में एंट्री से पहले भड़की अंजलि अरोड़ा, पोस्ट देख चौंके फैंस

खानजादी को जमकर लताड़ लगाएंगे सलमान खान, गुस्से में ये कदम उठाएंगी हसीना

आ गई अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -