सुनवाई से पहले आर्यन ने पहना ब्लैक ब्रेसलेट, माँ गौरी खान ने है दिया!
सुनवाई से पहले आर्यन ने पहना ब्लैक ब्रेसलेट, माँ गौरी खान ने है दिया!
Share:

बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि वह इस समय मुश्किल दौर में हैं। उन पर ड्रग्स लेने का आरोप है और इसी आरोप के मामले में उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेजा गया है। हालाँकि आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। आप सभी को बता दें कि बीते 2 अक्टूबर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अब आज यानि 8 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला मुंबई के मजिस्ट्रेट करने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि आर्यन सहित सभी 8 लोग एनसीबी के ऑफिस में ही बंद हैं।

अब ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही उन्हें जेल में शिफ्ट किया जाएगा। वहीं उन्हें बेल मिलेगी या जेल होगी यह जल्द ही पता लग जाएगा। इन सभी के बीच आर्यन का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो उस दौरान का है जब आर्यन को कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया तो उनके हाथ में एक काले मोतियों की माला देखी गई है। आप सभी को बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इनमे आर्यन के हाथ में माला देख यह कहा जा रहा है कि यह उन्होंने सुनवाई से पहले पहनी है। कहते हैं बुरी ताकतों को दूर रखने के लिए अंधविश्वास में ऐसे काले मोतियों का ब्रेसलेट हाथ में पहनते हैं। इसी के साथ यह भी कहा जाता है कि ऐसे ब्रेसलेट पहनने से आदमी का दिमाग शांत रहता है। वहीं अब आर्यन ने यह ब्रेसलेट अंधविश्वास में पहना है या फैशन में, यह कहना तो मुश्किल है।

लेकिन कई लोग यह कह रहे हैं कि उनकी माँ उनसे मिलने आई थी तो वह यह देकर गई है ताकि उन्हें जल्द बेल मिल जाए। जी दरअसल यह पहली बार है जब आर्यन के हाथ में ऐसा ब्रेसलेट दिखा है इससे पहले एनसीबी की कस्टडी में उनके हाथ में कोई ब्रेसलेट नहीं था। इसी के चलते यह माना जा रहा है कि यह उन्हें किसी ने घर से लाकर यह दिया है।

ड्रग्स केस में बेटे के फंसने पर मांगी माफी, कहा- 'शर्मसार महसूस कर रहा हूं''

NCB वसूली रैकेट चला रही है, जल्द करूंगा कई खुलासे: NCP नेता नवाब मलिक

फराह ने दी गौरी खान को जन्मदिन की बधाई, लिखा इमोशनल मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -