ड्रग्स केस में बेटे के फंसने पर मांगी माफी, कहा- 'शर्मसार महसूस कर रहा हूं''
ड्रग्स केस में बेटे के फंसने पर मांगी माफी, कहा- 'शर्मसार महसूस कर रहा हूं''
Share:

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार शाहरूख खान इन दिनों मुसीबत से घिरे हुए हैं। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स लेने के आरोपों की वजह से सुर्खियों में हैं। वहीं कोर्ट ने उन्हें अभी न्यायिक हिरासत में भेज रखा है। हालाँकि आज उनकी जमानत याचिका पर भी सुनवाई है और वह जेल से निकल भी सकते हैं। अब तक शाहरूख खान और आर्यन के सपोर्ट में कई सेलेब्स आए हैं। इस लिस्ट में बड़े नाम भी शामिल हैं, हालाँकि अब तक इस पर खुद शाहरुख़ ने कुछ नहीं कहा है। हालाँकि शाहरूख खान के लाखों प्रशंसक यह कह रहे हैं कि शाहरूख को माफी मांगनी चाहिए।

वैसे आप शायद ही जानते होंगे कि विश्व के सुपरस्टार जैकी चैन का बेटा भी ड्रग्स लेते हुए फंसा था और उस वक्त खुद जैकी चैन ने पूरी दुनिया से माफी मांगी थी। जी हाँ, यह मामला साल 2015 का है जब हॉलीवुड फिल्मों में अपना शानदार मुकाम बनाने वाले और चीन के सबसे बड़े फिल्म स्टार्स में से एक माने जाने वाले जैकी चैन के बेटे भी ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़े गये थे। उस दौरान उन्हें चीन की अदालत में दोषी पाया गया था। जी दरअसल जैकी चैन के बेटे को चीन की पुलिस ने उनके अपार्टमेंट से 100 ग्राम ड्रग्स के साथ पकड़ा था। वहीं जब पुलिस जैकी चेन के बेटे जेसी चैन को जांच के लिए ले गई, तो ना सिर्फ उनके शरीर से ड्रग्स मिले थे, बल्कि जांच में पता चला था कि, उनके अपार्टमेंट में कई मशहूर हस्तियां ड्रग्स लेने के लिए आते हैं। यह सब होने के बाद जैकी चेन ने माफ़ी मांगी थी।

उस समय जेसी चैन को 6 महीने जेल की सजा सुनाई गई थी। उस दौरान जेसी चैन ने कोर्ट में दिए बयान में अपनी गलती मानी थी, और यह कहा था कि, 'जब वो अपनी सजा पूरी करके वापस समाज में लौटेंगे, तो एक आदर्श व्यक्ति बनकर उदाहरण पेश करेंगे।' वहीं जब जेसी चेन 6 महीने की सजा पूरी कर वापस लौटे, तो उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि, ''मुझे पता है कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है और मुझे उस गलती की सजा मिली है। जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं और आइंदा कभी ऐसे गलत काम नहीं करूंगा''।

वहीं दूसरी तरफ जेसी के ऊपर आरोप लगने के बाद जैकी चैन बकायदा मीडिया के सामने आये थे और उन्होंने कहा था कि, ''मैं काफी शर्मसार महसूस कर रहा हूं''। इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ''मैं अपने बेटे के इस हरकत से काफी नाराज हूं और मैं शर्मसार महसूस कर रहा हूं।''

फराह ने दी गौरी खान को जन्मदिन की बधाई, लिखा इमोशनल मैसेज

आर्यन खान को ट्रैक करते हैं करण जौहर, कहा था- 'वह वापस आएगा'

ऋतिक के बाद रवीना ने किया आर्यन का समर्थन, कहा- 'गंदी राजनीति हो रही है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -