महीना बीत जाने के बाद बोले विक्की कौशल, मुझे हिंदुस्तान का चरसी घोषित कर दिया
महीना बीत जाने के बाद बोले विक्की कौशल, मुझे हिंदुस्तान का चरसी घोषित कर दिया
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल पिछले कुछ समय से अनचाहे कारणों से चर्चा में रहे हैं और वे करण जौहर की एक पार्टी अटेंड करने के लिए उनके घर भी पहुंचे थे और फिर वे उनके बेहद शॉर्ट वीडियो में भी देखने को मिलें. करण द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था और विक्की अनचाहे तरीके से कई लोगों की नाराजगी और गुस्से का शिकार भी हुए थे. 

विक्की द्वारा अब हाल ही में करीब इस घटना के एक माह बाद बात करते हुए कहा गया है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब लोगों द्वारा उन्हें देश का चरसी घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा है कि, "जब ये वीडियो शूट हुआ था तो उसके महज 5 मिनट पहले तक करण जौहर की मां वहां थीं. फिर वो वीडियो रिलीज हुआ, अगले दिन मुझे अरुणाचल प्रदेश जाना था. मैं अगले चार दिनों तक आर्मी वालों के साथ पहाड़ों में था जहां कोई नेटवर्क नहीं था. मुझे पता ही नहीं था कि मैं एकाएक पूरे देश का चरसी बन चुका हूं.'

आगे खुद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं मुंबई वापस आया और मैं अपने मां-पिता से मिला. उन्हें सब मालूम था क्योंकि वे न्यूज फॉलो कर रहे थे. मैं घर आया और मैंने ट्विटर चेक किया और मैंने सोचा क्या? एफआईआर? ओपन लेटर... ये वो, पता नहीं क्या क्या. जाहिर है, इससे मेरे ऊपर काफी असर पड़ा.' बता दें कि इन दिनों विक्की कई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

 

यह एक्टर है आलिया-जायरा का भाई, बड़े प्रोजेक्ट्स से मचाई धूम

कैटरीना कैफ की हॉटनेस पर ऋतिक का बयान, कहा- 'बस ऊपर से सुंदर है, जबकि असल में...'

गूगल ने प्रियंका चोपड़ा जोनस को दिया नया सरनेम, आपने देखा क्या..?

इस एक्ट्रेस ने बिस्तर की बजाय फ़ोन पर ही कर लिया था गंदा काम, आज भी होता है पछतावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -