यह एक्टर है आलिया-जायरा का भाई, बड़े प्रोजेक्ट्स से मचाई धूम
यह एक्टर है आलिया-जायरा का भाई, बड़े प्रोजेक्ट्स से मचाई धूम
Share:

हिंदी सिनेमा में एक नया चेहरा तेजी से उभर रहा है और इस नए क्यूट से चेहरे वाले एक्टर का नाम है रोहित सराफ. रोहित द्वारा साल 2016 में आलिया भट्ट और शाहरुख खान द्वारा स्टारर फिल्म डियर जिंदगी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की गई थी.

बता दें कि अपने अभी तक के 3 साल के छोटे से करियर में रोहित सराफ द्वारा बॉलीवुड के नामी और टैलेंटेड एक्टर्स के साथ काम किया गया है. रोहित द्वारा फिल्म डियर जिंदगी में आलिया भट्ट के छोटे भाई किड्डो का रोल अदा किया गया था. जबकि उनकी दूसरी फिल्म रानी मुखर्जी के साथ थी और रानी की फिल्म हिचकी में उन्होंने एक नकचढ़े अमीरजादे स्टूडेंट का किरदार अदा किया था. फिल्म के लिए उनके काम को भी बेहद सराहा भी गया था.

रोहित द्वारा बॉलीवुड में आने से पहले KFC और डिज्नी के लिए मॉडलिंग की गई है. इसके अलावा उन्होंने 6 साल तक प्रोफेशनल डांसर के तौर पर भी बखूबी काम किया है. बता दें कि रोहित सराफ, बॉलीवुड ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल सिनेमा में भी अपनी ख़ास पहचान बना चुके हैं. उन्होंने नॉर्वे की डायरेक्टर इरम हक की फिल्म व्हाट विल पीपल से में आमिर का किरदार अदा किया था. इस फिल्म को 42वें टोरोंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया था. रोहित अपनी आगामी फिल्म द स्काई इज पिंक में जायरा वसीम के भाई के किरदार में होंगे. 

 

कैटरीना कैफ की हॉटनेस पर ऋतिक का बयान, कहा- 'बस ऊपर से सुंदर है, जबकि असल में...'

भरी बारिश में साइकिल से दबंग-3 की शूटिंग करने गए सलमान, सड़क पर फैंस संग ली सेल्फी

महेश भट्ट ने कहा दुनिया को अलविदा! बेटी ने किया पोस्ट- 'मेरे पिता का दिल का दौरा पड़ने....'

प्लस साइज मॉडल ने बरपाया कहर, फोटो देखते ही फैंस हुए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -