इस एक्ट्रेस ने बिस्तर की बजाय फ़ोन पर ही कर लिया था गंदा काम, आज भी होता है पछतावा
इस एक्ट्रेस ने बिस्तर की बजाय फ़ोन पर ही कर लिया था गंदा काम, आज भी होता है पछतावा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री राधिका आप्टे 7 सितंबर को यानी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में राधिका ने एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने अब तक कई ऐसे बयान दिए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. जी हाँ, राधिका ने कई इंटरव्यू में बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से जुड़े कई खुलासे किए हैं और सभी को हैरान कर दिया. राधिका को आप सभी ने अंधाधुन, पार्चेड, मांझी और बाजार जैसी फिल्मों में देखा होगा और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शाहिद कपूर की फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से की थी जहाँ वह शाहिद की बहन बनी थीं.

राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच पर साल 2018 में कई खुलासे किए थे और उस दौरान राधिका ने बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री बॉलीवुड डार्क सीक्रेट्स में ये खुलासे किए थे. जी दरअसल राधिका आप्टे ने अपनी फिल्म से जुड़े एक इंटरव्यू में कहा था कि- ''एक बार मुझे फोन आया और प्रोड्यूसर ने कहा कि-हम एक बॉलीवुड फिल्म कर रहे हैं और मैं चाहता हूं कि आप हीरो के साथ मीटिंग करें. क्या आप उनके साथ सो लेंगी?'' इसी के साथ राधिका ने नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ में कहा था कि ''फिल्म देव डी के ऑडिशन के दौरान उन्हें फोन सेक्स तक करना पड़ा था. हालांकि, इसके बाद उन्होंने ऐसा कोई भी काम नहीं किया.''

वहीं राधिका ने कास्टिंग काउच पर कहा था- ''फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों को भगवान की तरह पूजा जाता है. ये लोग इतने ताकतवर होते हैं कि पीड़ित को लगता है कि उनकी आवाज को कोई सुनेगा ही नहीं. इसके अलावा अगर आवाज उठाई तो करियर बर्बाद हो जाएगा.'' अब बात करें राधिका आप्टे की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने विदेशी बॉयफ्रेंड बेनिडिक्ट टेलर से साल 2012 में शादी की थी.

महेश भट्ट ने कहा दुनिया को अलविदा! बेटी ने किया पोस्ट- 'मेरे पिता का दिल का दौरा पड़ने....'

विक्की का बड़ा खुलासा, घर में घुस गई थी फैन और कहा- एक माह से...'

चोरी के आरोप में फंसी आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल', डायरेक्टर ने लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -