शादी के बाद विक्की-कैटरीना ने स्टार्स को भेजा ग्रैंड रिसेप्शन का इनविटेशन
शादी के बाद विक्की-कैटरीना ने स्टार्स को भेजा ग्रैंड रिसेप्शन का इनविटेशन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की जोड़ी मनोरंजन जगत की सबसे खूबसूरत कपल में से एक है। 9 दिसंबर को दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में धूमधाम से शादी की। विक्की-कैटरीना की रॉयल वेडिंग ने सबका ध्यान खींचा तथा प्रशंसकों पर अब तक इनकी वेडिंग का खुमार चढ़ा हुआ है। बॉलीवुड के पावर कपल की शादी निजी सेरेमनी में हुई थी। शादी में उनके केवल चंद स्पेशल गेस्ट्स को ही बुलाया गया था। अब विक्की एवं कैटरीना मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन करने जा रहे हैं। 

वही विक्की एवं कैटरीना की शाही शादी में सिर्फ चंद लोग ही सम्मिलित हो पाये थे। इसलिये कपल ने अपने बाकी फ्रेंड्स एवं करीबियों के लिये मुंबई में एक रिसेप्शन रखा है। विक्की-कैट की ओर से गेस्ट्स को आमंत्रण भी भेजा चुका है। लोकप्रिय फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टा पर विक्की-कैटरीना द्वारा भेजा गया रिसेप्शन आमंत्रण साझा किया है। 

वही फोटो से अधिक स्पष्ट तो नहीं हो रहा है कि रिसेप्शन इनविटेशन हैंपर में क्या-क्या है, मगर ऊपर से गुलाबों से सजी खूबसूरत टोकरी स्पष्ट नजर आ रही है। मतलब ये तय है कि विक्की-कैटरीना मुंबई में रिसेप्शन करने जा रहे हैं। इससे पहले कपल ने उन सभी फ्रेंड्स को शुक्रिया कहने के लिये हैंड रिटेन नोट भेजा था, जिन्होंने शादी के लिए उन्हें शुभकामनांए दी थी। कैटरीना ने अपनी शादी में आये गेस्ट्स को 'देसी बैना' बांटा था। इसमें मिठाई, लड्डू एवं बेसन सेव थे। देसी बैना देख कर समझ आ रहा था कि अब वो पूर्ण रूप से पंजाबी बहू बन चुकी हैं। 

छलका पंकज त्रिपाठी का दर्द, बोले- 'मैं इंसान हूँ मुझे बुरा लगता है'

रोमांटिक अंदाज में विरूष्का ने मनाई शादी की सालगिरह

शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -