छलका पंकज त्रिपाठी का दर्द, बोले- 'मैं इंसान हूँ मुझे बुरा लगता है'

छलका पंकज त्रिपाठी का दर्द, बोले- 'मैं इंसान हूँ मुझे बुरा लगता है'
Share:

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता है और अपने अभिनय से उन्होंने सभी का दिल जीता है। आज के समय में आलम ये है कि अब वो जिस फिल्म में होते हैं उसके हिट होने की गारंटी होती है। हांलाकि, आज पंकज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिये उन्होंने बहुत संघर्ष भी किया है। इस संघर्ष के बारे में उन्होंने हाल ही में बात की। जी दरअसल एक रेडियो होस्ट को दिये इंटरव्यू में उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। इस इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'वास्तव में कुछ लोगों ने मुझे अपमानित किया है, लेकिन उन्हें ये याद नहीं है। वो जब मुझसे मिलते हैं, तो ये भूल चुके होते हैं कि उन्होंने मुझसे कुछ कहा था।'

वहीं पंकज त्रिपाठी की बातें सुनने के बाद होस्ट ने उनसे पूछा क्या वो लोगों का ऐसा बर्ताव देखकर दुखी होते हैं। इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा हां, क्यों नहीं। आगे उन्होंने कहा, 'आखिरकार मैं एक इंसान हूं। मुझे बुरा क्यों नहीं लगेगा? मुझे भी गुस्सा आता था, पर मैं इन सारी चीजों को भूलने की कोशिश करता हूं। क्योंकि मन में बुराई रखने से मेरा ही नुकसान है। इसलिये मैं आगे बढ़ता चला गया।' आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी बिहार के रहने वाले हैं, जिन्होंने एंटरटेनमेंट की दुनिया में पहचान बनाने के लिये कई सालों तक संघर्ष किया। उन्होंने सालों बाद अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता।

इसी के साथ उन्होंने स्क्रीन पर 'मिर्जापुर' के 'कालीन भईया' के रोल में भी खूब प्यार लिया। अगर हम काम के बारे में बात करें तो पंकज जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा 83 में पीआर मान सिंह के किरदार में नजर आएँगे।

पीएम मोदी ने दी ‘थलाइवा’ को जन्मदिन की बधाई, दामाद धनुष बोले- सिर्फ और सिर्फ एक सुपरस्टार।।।

चुटकियों में बन जाएगा रवा उत्तपम, ये है सबसे आसान विधि

हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -