एनिमल में रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन्स देने वाली तृप्ति डिमरी अब इस एक्टर संग आएगी नजर, तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग
एनिमल में रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन्स देने वाली तृप्ति डिमरी अब इस एक्टर संग आएगी नजर, तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

बॉलीवुड फिल्म एनिमल के लिए एक तरफ जहां अभिनेता रणबीर कपूर सभी की वाहवाही लूट रहे हैं तो दूसरी तरफ एक्टर बॉबी देओल की भी चर्चा खूब हो रही है। इन दोनों के अतिरिक्त एनिमल के पश्चात् तृप्ति डिमरी भी खूब सुर्ख़ियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़े हैं तो दूसरी तरफ उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जा रहा है। तृप्ति डिमरी ने एनिमल में रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिनको लेकर खबरों का बाजार गर्म है। एनिमल के पश्चात् प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर दोबारा देखने के लिए उत्साहित हैं तथा ऐसे में उनके प्रशंसकों के लिए गुड न्यूज है। तृप्ति डिमरी जल्द ही विक्की कौशल संग रोमांस करती दिखाई देगी।

सोशल मीडिया पर तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये उनकी फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' के एक गाने के लीक्ड फोटोज हैं। फिल्म के इस हिस्से की शूटिंग क्रोएशिया में हुई है। वहीं इस गाने को फराह खान ने निर्देशित किया है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी।
 
गौरतलब है कि विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की ये फोटोज लेटेस्ट नहीं हैं। इससे पहले जून 2022 में भी ये तस्वीरें वायरल हुए थे। ऐसे में अब जब एनिमल को लेकर तृप्ति जमकर वाहवाही लूट रही हैं तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बता दें कि एनिमल में रणबीर संग तृप्ति ने बहुत बोल्ड सीन्स दिए हैं। वहीं उनकी मासूमियत पर भी दर्शकों का दिल आ गया है तथा उन्हें नेशनल क्रश कहा जा रहा है। एनिमल से पहले बुलबुल और कला से तृप्ति क्रिटिक्स से वाहवाही जीत चुकी हैं।

इस एक्ट्रेस के कारण हुआ अरबाज-जॉर्जिया का ब्रेकअप? खुद अदाकारा ने किया खुलासा

'ऋषि कपूर के बाद, अगस्त्य इंडस्ट्री का सबसे चमकदार नया टैलेंट हैं...', अमिताभ बच्चन के नाती पर फिदा हुए जावेद अख्तर

'मैंने सोचा भाई सनी को खो दिया...', एनिमल को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -