इस एक्ट्रेस के कारण हुआ अरबाज-जॉर्जिया का ब्रेकअप? खुद अदाकारा ने किया खुलासा
इस एक्ट्रेस के कारण हुआ अरबाज-जॉर्जिया का ब्रेकअप? खुद अदाकारा ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अरबाज खान एवं जॉर्जिया एंड्रियानी के रिश्ते के चर्चे एक समय पर बॉलीवुड के गलियारों में खूब थे। दोनों को अक्सर इवेंट्स में साथ देखा जाता था। बीते कई महीनों से खबर आ रही थी कि दोनों अलग हो गए हैं, मगर कपल ने इसे लेकर चुप्पी साधी हुई थी। हाल में दिए अपने इंटरव्यू में जॉर्जिया ने स्पष्ट कर दिया कि वो और अरबाज साथ नहीं हैं।

कोई पॉपुलर कपल अलग हो तथा उनके रिश्ते के टूटने की वजह का पता लगाने का प्रयास ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसे में जॉर्जिया एंड्रियानी से पूछा गया कि आखिरी वो और अरबाज अलग क्यों हुए। कई व्यक्तियों का मानना है कि अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा का इस ब्रेकअप से लेना-देना हो सकता है। नए इंटरव्यू में जॉर्जिया एंड्रियानी ने स्पष्ट कर दिया है कि ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा, 'उनकी ओर से हमारे रिश्ते में कोई दखल नहीं दिया गया। वो हमारे अलग होने की वजह नहीं थीं।' इसके साथ ही उन्होंने ब्रेकअप की वास्तविक वजह भी बताई।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा, 'मैं एक रिश्ते में जिस बात को तवज्जो देती हूं वो है एक जैसे इंटेरेस्ट, मगर अफसोस हमारी पसंद एक जैसी नहीं थी। ये चीज हमारे रिश्ते में अच्छी नहीं रही। उदाहरण के लिए मैं मस्तमौला इंसान हूं, मुझे अचानक ही ट्रैवल करना पसंद है। यदि मैं फ्री हूं और मैंने सोचा है कि मुझे कहीं जाना है, तो मैं जाऊंगी ही।' आगे उन्होंने कहा, 'मुझे अच्छा नहीं लगता था जब वो मेरी पसंद की चीजों को पसंद नहीं करते थे। अरबाज को बैठकर फिल्में तथा डॉक्यूमेंट्री देखना पसंद है। मैं बहुत अलग हूं, मैं बैठ नहीं सकती।' जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया कि ब्रेकअप के पश्चात् भी अरबाज खान और उनके बीच दोस्ती है। वो अभी भी बात करते हैं तथा एक दूसरे के साथ मजाक करते हैं। अभिनेत्री अभी भी अरबाज को पसंद करती हैं।

'ऋषि कपूर के बाद, अगस्त्य इंडस्ट्री का सबसे चमकदार नया टैलेंट हैं...', अमिताभ बच्चन के नाती पर फिदा हुए जावेद अख्तर

'मैंने सोचा भाई सनी को खो दिया...', एनिमल को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात

जवान और पठान के हिट होने के बाद अब डंकी के लिए तीसरी बार वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख खान, क्या होगी ब्लॉकबस्टर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -