'ऋषि कपूर के बाद, अगस्त्य इंडस्ट्री का सबसे चमकदार नया टैलेंट हैं...', अमिताभ बच्चन के नाती पर फिदा हुए जावेद अख्तर
'ऋषि कपूर के बाद, अगस्त्य इंडस्ट्री का सबसे चमकदार नया टैलेंट हैं...', अमिताभ बच्चन के नाती पर फिदा हुए जावेद अख्तर
Share:

नेटफ्लिक्स की नई फिल्म 'द आर्चीज' इन दिनों बहुत ख़बरों में बनी हुई है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर एवं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा जैसे बॉलीवुड किड्स ने डेब्यू किया है। इस फिल को बहुत अच्छे रिव्यू तो नहीं मिले, मगर लेखक-गीतकार जावेद अख्तर 'द आर्चीज' की कास्ट में एक यंग एक्टर से बहुत इम्प्रेस दिखाई दे रहे हैं। 

जावेद अख्तर, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन के बेटे, अगस्त्य नंदा की प्रशंसा करते नहीं थकते। एक नए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि उन्होने श्वेता को पहले ही कह दिया था कि 'तुम्हारा बेटा स्टार बनेगा।' जावेद अख्तर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि 50 वर्ष पहले डेब्यू करने वाले ऋषि कपूर के पश्चात्, अगस्त्य इंडस्ट्री का सबसे चमकदार नया टैलेंट हैं। उन्होंने कहा, 'अभी तक हीरो का कॉन्सेप्ट टॉक्सिक, माचो मैन का रहा है। मगर यहां ये (अगस्त्य) दिखावेबाजी से दूर और मासूम हीरो है। दर्शकों ने 'बॉबी' के ऋषि कपूर के बाद से अगस्त्य जैसा हीरो नहीं देखा है। अगस्त्य सारे यंगस्टर्स और विशेष तौर पर लड़कियों को बहुत पसंद आएगा।'

'द आर्चीज' की निर्देशक जोया अख्तर, जावेद अख्तर की बेटी हैं। उन्होंने 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'गली बॉय' जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं। लेकिन जावेद साहब अपनी बेटी की प्रशंसा इसलिए नहीं करते क्योंकि वो ऐसा करने पर उनकी खिंचाई कर देती हैं। उन्होंने 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग से जुडी एक घटना भी बताई। जावेद ने इंटरव्यू में कहा, 'एक महिला थीं प्रीमियर पर, जो 70 वर्ष से बड़ी थीं, तथा उनकी आंखों में आंसू थे। उन्होंने कहा कि (फिल्म देखकर) उन्हें अपनी जवानी के दिन याद आ गए जब उन्हें आर्चीज कॉमिक्स का नशा होता था।' अगस्त्य, खुशी और सुहाना के साथ न्यू कामर्स डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा तथा युवराज मेंडा ने भी 'द आर्चीज' में काम किया है। जावेद अख्तर ने फिल्म के लिए कई ऑरिजिनल गाने लिखे हैं।  

'मैंने सोचा भाई सनी को खो दिया...', एनिमल को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात

करण जौहर के शो में पहुंचे अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर, नया प्रोमो देख भड़के फैंस

इंटरनेट पर छाया अमिताभ बच्चन का नया ब्लॉग, फैंस से मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -