'मैंने सोचा भाई सनी को खो दिया...', एनिमल को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात
'मैंने सोचा भाई सनी को खो दिया...', एनिमल को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया है। मगर छोटे से किरदार में नजर आए बॉबी देओल भी अपनी धाक जमाने में कामयाब रहे। छोटे और असरदार रोल के लिए बॉबी वाहवाही लूट रहे हैं। वो फिल्म में गूंगे विलेन बने हैं। कुछ ना बोलकर भी बॉबी ने पावरफुल एक्टिंग से सबके होश उड़ा दिए हैं। अबरार हक के किरदार में नजर आए बॉबी के एंट्री सीन की जबरदस्त चर्चा है। इसमें उनका अतरंगी डांस हो या रोना... हर सीन को बॉबी ने परफेक्शन से निभाया है।

फिल्म का एक महत्वपूर्ण सीन है जहां अपने भाई की मौत की खबर सुनने के बाद बॉबी रोते हैं। मातम का ये सीन बॉबी ने कैसे इतने इम्पैक्ट के साथ निभाया, इसका बॉबी ने खुलासा किया है। अपने एक इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कैसे सीन के लिए उन्होंने अपने इमोशंस को बाहर निकाला। इसका उनके भाई सनी देओल से गहरा कनेक्शन है। बॉबी ने बताया, सीन में परफेक्ट इमोशन को लाने के लिए उन्होंने अपने सगे भाई सनी देओल को खोने के बारे में सोचा था। उनकी इस ट्रिक ने शानदार काम किया।

बॉबी ने कहा- जब मैं वो सीन कर रहा था, ये उस भाई के बारे में था जो अपने भाई को खोता है। बतौर अभिनेता, हम अपनी जिंदगी की घटनाओं को सीन में इमोशन लाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। हमारे पास ऐसी कई घटनाएं होती हैं। मेरा भाई मेरे लिए दुनिया है। वो सीन करते समय मैं सोच रहा था जैसे सच में मैंने अपने भाई को खो दिया हो। इस कारण मैं इमोशंस को ला पाया। जो कि रियल लग रहे थे। हर किसी ने उस मोमेंट को महसूस किया। हमने ये एक टेक में किया था। सीन समाप्त होने के बाद संदीप मेरे पास आए थे। उन्होंने कहा- सर, ये तो अवॉर्ड विनिंग शॉट है। मैंने इस जेस्चर के लिए उनका आभार भी जताया।

जवान और पठान के हिट होने के बाद अब डंकी के लिए तीसरी बार वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख खान, क्या होगी ब्लॉकबस्टर?

करण जौहर के शो में पहुंचे अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर, नया प्रोमो देख भड़के फैंस

इंटरनेट पर छाया अमिताभ बच्चन का नया ब्लॉग, फैंस से मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -