अब इस फ्रीडम फाइटर के रोल में दिखाई देंगे विक्की कौशल

बॉलीवुड के सुपर हिट एक्टर बन चुके विकी कौशल अब अपनी अगली फिल्म के लिए जुट गए हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ अब भी सिनेमाघरों में अपनी रौनक बनाए हुए है. कहा जा रहा है कि फिल्म 250 करोड़ की कमाई आसानी से कर लेगी. वहीं विकी अगली फिल्म के लिए भी तैयार है. हाल ही में इसके बारे में जानकरी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल शूजित सरकार की अगली फिल्म में विकी फ्रीडम फाइटर उधम सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ये भी एक बायोपिक ही होगी जो स्वतंत्रता सैनानी पर बनने वाली है. विकी की कास्टिंग को लेकर निर्देशक ने कहा, ‘अगर आप विकी के ट्रैक रिकॉर्ड को देखेंगे तो उनकी फिल्मों को लेकर चॉइसेस अच्छी रही है. मैं एक ऐसा एक्टर छाता था, जो फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा दे दे. साथ ही विकी पंजाबी है और फिल्म भी पंजाबी फ्रीडम फाइटर पर आधारित है.' यानि एक अच्छे किरदार के चलते उन्होंने विक्की को कास्ट किया है. 

वहीं इसक साथ ही बता दें पहले इस फिल्म में इरफ़ान खान को कास्ट किया जाना था. फिल्म के लिए उन्हें फाइनल कर लिया गया था. बता दें, 26 दिसंबर 1899 को पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम गांव में जन्मे उधम सिंह ने जलियावाला बाग में हुए नरसंहार का बदला लेने की प्रतिज्ञा की थी, जिसे उन्होंने नरसंहार कांड के 21 साल बाद खुद अंग्रेजों के घर में जाकर पूरा किया. इतिहासकारों के अनुसार उधम सिंह सर्वधर्म समभाव के प्रतीक थे और इसीलिए उन्होंने अपना नाम बदलकर राम मोहम्मद आजाद सिंह रख लिया था जो भारत के तीन प्रमुख धर्मों का प्रतीक है.

 

Malang : मोहित सूरी की इस फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे ये सितारे

RAW : ट्रेलर के कुछ घंटों पहले सामने आया नया पोस्टर, बदली रिलीज़ डेट

KGF Chapter 2 : तो संजय दत्त-रवीना टंडन नहीं होंगे इस फिल्म में साथ!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -