RAW : ट्रेलर के कुछ घंटों पहले सामने आया नया पोस्टर, बदली रिलीज़ डेट
RAW : ट्रेलर के कुछ घंटों पहले सामने आया नया पोस्टर, बदली रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉ' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं क्योंकि इसमें भी भारत पाकिस्तान की कहानी बताई जाने वाली है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब जल्दी ही फिल्म रिलीज़ कर दी जाएगी. लेकिन हाल ही में ये खबर आई है कि अंतिम समय में इस फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई है. इसके अलावा हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म का नया पोस्टर जो जॉन अब्राहम ने ट्रेलर के कुछ घंटों पहले ही रिलीज़ किया है.

हाल ही में जॉन ने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनके तीनों रूप यानी Romeo, Akbar और Walter के लुक में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर बहुत ही शानदार है जिसे आप भी देखते रह जायेंगे. इसी को आप भी देख सकते हैं यहां जिसे हाल ही में शेयर किया गया है. इसके साथ जॉन ने लिखा है- Romeo. Akbar. Walter. A story of sacrifice, patriotism & undying love for the country. इसी के साथ आपको बता दें, आज दोपहर 1 बजे इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जायेगा जिसके इंतज़ार सभी बैठे हुए हैं. 

वहीं बता दें, 'रॉ' के निर्माता पहले अपनी फिल्म को 12 अप्रैल के दिन रिलीज करने वाले थे लेकिन अब आखिरी समय पर इसकी रिलीज तारीख बदलने की प्लानिंग की जा रही है. असल में 17 अप्रैल को करण जौहर अपने बैनर की "कलंक' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करेंगे, जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार हैं. इसी को देखते हुए फिल्म को 4 अप्रैल के दिन रिलीज करने का फैसला किया है. निर्माता नहीं चाहते कि इसकी कमाई पर कोई भी असर पड़े. 

आपको बता दें फिल्म 'रॉ' एक असल जासूस की कहानी से प्रेरित है, जिसने अपने देश की सेवा के लिए जान की बाजी लगा दी लेकिन बहुत कम लोग उसे जानते हैं. फिल्म का डायरेक्शन रॉबी गिरेवाल ने किया है. जॉन अब्राहम के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर जैसे कलाकार हैं.

 

RAW : नए वीडियो के साथ जॉन ने शेयर की फिल्म के ट्रेलर की डेट

पाकिस्तान की हार दिखाने को तैयार जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म

जॉन अब्राहम और उर्वशी की 'पागलपंती' हुई शुरू, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -