Malang : मोहित सूरी की इस फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे ये सितारे

बॉलीवुड एक्टर्स अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी अब एक साथ नज़र आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म के बारे में हाल ही जानकारी सामने आयी है. इसी के साथ बता दे कि उनकी अगली फिल्म की घोषणा कर दी गई है. अनिल कपूर, आदित्य, कुणाल और दिशा पटानी एक साथ फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाले हैं. जानकारी दे दें कि महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है. तो चलिए जानते हैं इस फिल्म के बारे में कि कैसी होने वाली है ये फिल्म. 

जानकारी दे दें कि फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी जल्द ही मलंग में साथ काम करते दिखेंगे. मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही मलंग एक रिवेंज ड्रामा है. फिल्म अगले साल यानी 2020 में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी. आपको बता दें, इन दिनों अनिल कपूर की झोली में भी बैक टू बैक फिल्में आ रही हैं.

अनिल कपूर की फिल्म टोटल धमाल पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर पार कर चुकी है. वहीं दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी. कुणाल खेमू आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में नजर आए हैं. इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि फिल्म मलंग का प्रोडक्शन भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय कर रहे हैं. मलंग अगले साल 2020 वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज होगी.

RAW : ट्रेलर के कुछ घंटों पहले सामने आया नया पोस्टर, बदली रिलीज़ डेट

KGF Chapter 2 : तो संजय दत्त-रवीना टंडन नहीं होंगे इस फिल्म में साथ!

राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए अब इस एक्टर को किया गया अप्रोच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -