KGF Chapter 2 : तो संजय दत्त-रवीना टंडन नहीं होंगे इस फिल्म में साथ!

साउथ के सुपरस्टार यश की कन्नड़ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1, पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने काफी धमाकेदार कमाई की थी और जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला. फिल्म आज भी देखि जा रही है और सभी को पसंद भी आ रही है. इसी को देखते हुए इसका चैप्टर 2 यानि दूसरा पार्ट लाने की तैयारी चल रही है जिसके लिए फ़िलहाल स्टार कास्ट फाइनल हो रही है. इस फिल्म ने न केवल बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, बल्कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म भी बन गई है. इसी से जुडी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

KGF Chapter 2 की तैयारी शुरू हो गई है जिसके लिए यश, संजय दत्त और रवीना टंडन तैयार हैं. जी हाँ, कई सालों बाद बॉलीवुड की ये हिट जोड़ी एक साथ नज़र आने वाली है. संजय दत्त फिर से साउथ सिनेमा में कदम रखने वाले हैं और इस बार केजीएफ 2 में एक दमदार भूमिका के साथ हैं. जबकि इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी. लेकिन खबरों की ये मानें तो दोनों इस फिल्म में काम करने वाले हैं. 

इस बारे में यश ने कहा, “उनकी कास्टिंग की योजना 1 भाग में बनाई गई थी. दोनों कलाकार उस फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, यह नार्थ के स्टार्स को खुश करने के लिए नहीं है. वह अपने रोल में बराबर से फिट होते हैं. केजीएफ को बॉक्स ऑफिस पर काम करने के लिए हमें बॉलीवुड से एक बढ़ावा की आवश्यकता नहीं है. जो कि पहला भाग पहले ही साबित कर चुका है.” हर कोई इस फिल्म के लिए उत्साहित है और जल्दी से जल्दी इसे शुरू करना चाहते हैं. 

KGF chapter 2 : कन्नड़ फिल्म में एक्टर यश के साथ 90 की ये जोड़ी करेगी धमाल

राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए अब इस एक्टर को किया गया अप्रोच

इस बायोपिक में दिव्यांग बनने वाली हैं आलिया भट्ट, लेंगी सख्त ट्रेनिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -