'आज घर पर खाना नहीं मिलेगा', पत्नी कैटरीना के बारे में ऐसा क्यों बोले विक्की?
'आज घर पर खाना नहीं मिलेगा', पत्नी कैटरीना के बारे में ऐसा क्यों बोले विक्की?
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों तेजी से सफलता की सीधी चढ़ते जा रहे अभिनेता विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जी हाँ और अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में कुछ ऐसी बात कर दी है कि जिससे बाद विक्की को घर में खाना नहीं मिलने का डर सताने लगा। जी दरअसल, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 'गोविंदा नाम मेरा' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

यात्रियों के लिए बड़ी खबर, रेलवे ने लिया बड़ा फैसला

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में विक्की कौशल कोरियोग्राफर का रोल प्ले कर रहे हैं। जी हाँ और अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल और उनके को-स्टार्स से पूछा गया कि 'अगर चांस मिले तो वो किन स्टार्स को कोरियोग्राफ करना चाहेंगे।' तो इसके जवाब में विक्की कहते हैं, 'मैं कैटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना चाहूंगा। वो ठीकठाक डांस करती है। टैलेंटेड है, लड़की बेहतर कर सकती है। बस आज खाना नहीं मिलेगा।' वहीं उनकी ये बात सुनकर मौजूद लोग हंसने लगते हैं। इस दौरान दिए इंटरव्यू में विक्की कौशल से आगे सवाल किया जाता है कि 'शादी के बाद आपकी जिंदगी किस तरह बदली है?'

इसके जवाब में विक्की कहते हैं, 'बदल गई है बोलना बहुत बड़ी बात है। ये बहुत आसान है। मैं कहूंगा कि जिंदगी बदली नहीं है, आगे बढ़ गई है, बेहतर हो गई है, सुकून है, शांति है। ये अच्छा है, बहुत अच्छा है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी। जी हाँ और इस कपल की शादी में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। वहीं शादी से पहले कई सालों तक विक्की और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था।

छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द, कहा 'कुछ लोग मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं'

कोरोना के बाद इस बीमारी से हो रही है कई मौते, 12 मरीजों ने दम तोड़ा

प्रेमिका के चक्कर में कर डाली पत्नी की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -