छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द, कहा 'कुछ लोग मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं'
छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द, कहा 'कुछ लोग मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं'
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की है। हालाँकि उन्होंने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में उन लोगों के बारे में बात की, जिन्होंने उनके करियर को खतरे में डालने की कोशिश की जी दरअसल इस दौरान प्रियंका ने कहा कि 'कुछ ने यह भी सुनिश्चित किया कि जब वह लाईफ में अच्छा कर रहे थे तब उन्हे प्रोजेक्ट नहीं मिले'।

मिस इंडिया बनने के बाद भी इंडस्ट्री में फ्लॉप रहीं सेलिना जेटली, दो बार दे चुकीं हैं दो जुड़वां बच्चों को जन्म

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने होमलैंड में अपना हेयर केयर ब्रांड लॉन्च करने के लिए भारत आई थीं और इस दौरान अपने ब्रांड के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने अब तक के जीवन और करियर के बारे में खुलकर बात की। इसी बीच एक बातचीत में, प्रियंका ने स्वीकार किया कि लोग उन्हे नुकसान पहुँचाना चाहते थे। जी दरअसल प्रियंका ने कहा, "मेरे आस-पास ऐसे लोग हैं जो मेरे करियर को खतरे में डालना चाहते हैं, मेरे काम से दूर रहें, मुझे सिर्फ इसलिए कास्ट नहीं किया जा रहा था क्योंकि मैं जो कर रहा थी उसमें अच्छा कर रहा थी।" इसी के साथ आगे उन्होंने कहा- 'लेकिन ऐसा नहीं है जो मुझे रोकता है। मैं बैठकर इंतजार नहीं करती, शायद मैं एक रात रोऊंगी, लेकिन मैं चुप नहीं बैठती। आपको इधर-उधर की बाते सुनना बंद करना होगा। उस एक व्यक्ति पर ध्यान दे, जो आप पर विश्वास करता है।''

जी दरअसल प्रियंका चोपड़ा को यह भी लगता है कि, कुछ ही लोग दूसरों की सफलता के लिए खुश हो सकते हैं, और यह भारत में रहने वालों के लिए अलग नहीं है। आपको यह भी बता दें कि इस दौरान प्रियंका नें करियर में अपनी सहज सफलता को हासिल करने के लिए 'शैतान की पूजा' करने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया। काम के बारे में बात करें तो प्रियंका अगली बार रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल में दिखाई देंगी, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

पाकिस्तान की भाषा क्यों बोलने लगीं ऋचा चड्ढा ? सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने लगाई क्लास

इस मशहूर एक्टर के कारण मरने वाले थे अमिताभ बच्चन, हैरतंअगेज है किस्सा

श्रद्धा वाकर की नयी चिट्ठी देख भड़कीं कंगना, लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -