प्रेमिका के चक्कर में कर डाली पत्नी की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
प्रेमिका के चक्कर में कर डाली पत्नी की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 23 वर्षीय अस्पताल वार्ड ब्वाय को अपनी बीवी को इंजेक्शन देकर उसके क़त्ल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला के क़त्ल के साथ ही अपराधी पति ने इसे खुदखुशी साबित करने का प्रयास भी किया था किन्तु असफल रहा। पुलिस ने बुधवार को यह खबर दी है।

पौड पुलिस थाने के एक अफसर ने कहा कि अपराधी स्वप्निल सावंत ने एक नर्स के साथ अपने अफेयर के चलते पत्नी का क़त्ल कर दिया। अपराधी की प्रेमिका नर्स उसी के साथ प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करती थी तथा वह उससे शादी करने की योजना बना रहा था। सावंत ने म़तक प्रियंका क्षेत्रे से 5 महीने पहले ही शादी की थी तथा दंपति मुलशी तहसील के कसार अंबोली गांव में किराए के मकान में रहते थे। 14 नवंबर को सावंत गंभीर स्थिति में प्रियंका को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर मनोज यादव ने कहा, "प्रियंका द्वारा हस्ताक्षरित एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ। इसके आधार पर सावंत के खिलाफ घरेलू हिंसा एवं खुदखुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था।"

मगर तहकीकात के चलते, यह पता चला कि सावंत ने वेकोरोनियम ब्रोमाइड, नाइट्रोग्लिसरीन इंजेक्शन और लॉक्स 2 प्रतिशत समेत कुछ ड्रग्स और इंजेक्शन उस हॉस्पिटल से चुराए थे जहां वह काम करता था। उसने पत्नी को वही इंजेक्शन देकर उसका क़त्ल कर दिया था। इंस्पेक्टर यादव ने बताया कि मामले में आगे की तहकीकात जारी है।

केरल से सऊदी अरब के लिए हज यात्रा पर निकले शिहाब चोत्तूर को पाकिस्तान में रोका

'शेर आया, शेर आया..', गुजरात में सीएम योगी के स्टेज पर पहुँचते ही लोगों ने लगाए नारे

पाकिस्तान की भाषा क्यों बोलने लगीं ऋचा चड्ढा ? सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -