शादी के बाद विक्की कौशल ने की काम पर वापसी, फैंस बोले- 'खा लिया हलवा?'
शादी के बाद विक्की कौशल ने की काम पर वापसी, फैंस बोले- 'खा लिया हलवा?'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना से शादी के बाद एक्टर विक्की कौशल ने काम पर वापसी कर ली है। विक्की ने 9 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ संग सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में सात फेरे लिए थे। तत्पश्चात, दोनों हनीमून के लिए निकले। कुछ दिन पहले ही विक्की कौशल तथा कटरीना कैफ मुंबई में लौटे है। अब विक्की कौशल ने काम भी करना आरम्भ कर दिया है। 

विक्की ने अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस तस्वीर में वह अपनी कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। विक्की ने ब्लैक हुडी पहनी है। साथ ही ब्लैक चश्मा एवं ब्लैक कैप लगाई हुई है। उन्होंने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''पहले (कॉफी) फिर (शूटिंग)।'' वही विक्की कौशल की इस तस्वीर पर कमेंट्स की मानों बाढ़ आ गई है। प्रशंसक एवं सोशल मीडिया उपयोगकर्ता विक्की से सवालों पर सवाल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ''भाई कटरीना किधर है?'' एक अन्य शख्स ने पूछा, ''भाई भाभी नहीं दिख रही है।''

वही एक और शख्स ने पूछा, ''खा लिया हलवा?'' वहीं एक और ने लिखा, ''कटरीना भउजी कैसी हैं?'' एक शख्स ने तो विक्की के मजे ही ले डाले। उसने हंसते हुए लिखा, ''और भैया हलवा कैसा था?'' ऐसे ही एक अन्य शख्स ने लिखा, ''भाई आते-आते धनिया ले आना भाभी ने कहा है।'' जाहिर है विक्की कौशल के काम पर जाने के मजे उनके प्रशंसक जमकर ले रहे हैं। शुक्रवार को कटरीना कैफ ने अपनी पहली रसोई में हलवा बनाया था। इस हलवे को खाकर विक्की कौशल बहुत खुश हो गए थे। उन्होंने हलवे को जबरदस्त भी बताया था। इसी बात पर उनके प्रशंसक कमेंट सेक्शन में उनके मजे ले रहे हैं। 

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -