विक्की को देख गले लगीं शहनाज गिल, यूजर्स बोले- 'कैटरीना को लग गया बुरा'
विक्की को देख गले लगीं शहनाज गिल, यूजर्स बोले- 'कैटरीना को लग गया बुरा'
Share:

बीते दिनों निर्माता रमेश तौरानी के घर दिवाली की पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान कई सेलेब्स नजर आए और सभी का लुक बेहतरीन रहा। रमेश तौरानी की इस पार्टी में टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारे शामिल हुए। जी हाँ और इस दिवाली पार्टी की कई तस्वीरें शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जो बेहतरीन रहीं। इसी लिस्ट में शामिल रही एक तस्वीर जिसमे वह विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं। वहीं अब 'पंजाब की कटरीना' कैफ की इन्ही तस्वीरों पर विक्की कौशल ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है बॉलीवुड का यह कपल, शादी से पहले रहेगा लिव इन में

जी दरअसल विक्की कौशल ने शहनाज गिल द्वारा शेयर की गई सभी फोटोज को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और इन्हे देख लोगों का कहना है कैटरीना तो जल गई होंगी। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक्ट्रेस बड़े ही प्यार से एक्टर विक्की कौशल को गले से लगा रही हैं। जी हाँ और इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिपोस्ट करते हुए विक्की ने एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटाया। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, 'मिलके बहुत चंगा लगेया, रब हमेशा खुशियां बक्शे'।

कंगना के हाथ लगी एक और बायोग्राफी, इस किरदार में नजर आएगी अभिनेत्री

आप सभी को बता दें कि शहनाज गिल के विक्की संग तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गई थीं, जिसे देखने के बाद उन पर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था। काम के बारे में बात करें तो शहनाज गिल जल्द किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगी। वैसे शहनाज खुद को 'पंजाब की कटरीना' बताती हैं ऐसे में विक्की के उनसे मिलने के बाद लोगों के बीच कई तरह के चर्चे होने लगे हैं।

भूतों से डरती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, इंटरव्यू में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

'मैं अभी तक कांप रही हूं, एक हफ्ते तक उबर नहीं पाऊंगी', कांतारा देखकर बोलीं कंगना रनौत

साड़ी में सुहाना को देख दीपिका पादुकोण समझे लोग, कमेंट्स में बयां किया दिल का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -