कंगना के हाथ लगी एक और बायोग्राफी, इस किरदार में नजर आएगी अभिनेत्री
कंगना के हाथ लगी एक और बायोग्राफी, इस किरदार में नजर आएगी अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में है। वो हमेशा ही बॉलीवुड और स्टार्स को लेकर कुछ न कुछ बोलती हुई दिखाई दे रही है। अभी हाल ही में उनको बीजेपी ने हिमाचल के चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बना दिया है। इसी अब कंगना रौनत से जुड़ी एक बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिल रही है। कंगना रनौत की एक नई मूवी में एंट्री हुई है। इस खबर के सामने आने के उपरांत फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। तो चलिए आपको बताते है किस मूवी में दिखाई देने वाली है कंगना रनौत और किसका रोल निभाने वाली है।

इस किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत: बॉलीवुड की सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम अब एक फिल्म से और जुड़ चुका है। इन दिनों कंगना अपनी अपमिंक मूवी इमेरजेंसी को लेकर सुर्खियों में आ चुकी है। जिसके उपरांत  अब कंगना ने नए प्रोजेक्ट का एलान कर दी है। वो बिनोदिनी दासी की बायोपिक मूवी में भी दिखाई दे सकती है। इस मूवी में वो बिनोदिनी दासी का किरदार अदा करती हुई दिखाई देंगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिनोदिनी दासी बंगाल की जानी-मानी थिएटर आर्टिंस्ट थी। इस खबर के सामने आने के बाद कंगना रनौत के फैंस काफी खुश दिखाई दे रही है। कंगना के फैंस काफी लंबे समय से उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे है।

कौन थी बिनोदिनी दासी: बता दें कि बिनोदिनी दासी बंगाल की जानी-मानी थिएटर आर्टिंस्ट रही, उनका नाम क्रांतिकारी अभिनेत्री में गिना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने 12 वर्ष की आयु में में अपना पहला थिएटर में अपना पहला रोल भी प्ले किया था । जानकारी के लिए बता दें कि बिनोदिनी दासी एक तवायफ की बेटी रही। उनकी सफर कितना मुश्किल रहा होगा, आप समझ सकते है।  

T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ पहुंचा अस्पताल, सिर पर लगी गेंद

कफ सिरप बनी जहर ! गाम्बिया के बाद इस देश में 99 बच्चों की मौत

जसप्रीत बुमराह की इंजरी को लेकर नए BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -