अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है बॉलीवुड का यह कपल, शादी से पहले रहेगा लिव इन में
अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है बॉलीवुड का यह कपल, शादी से पहले रहेगा लिव इन में
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को अक्सर साथ देखा जाता है। दोनों ने अपने अभिनय के अलावा अपने अफेयर के चलते भी सुर्खियां बटोरी है। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें भी खूब सुर्खियों में हैं। जी हाँ, अब इन सभी के बीच एक नया अपडेट आया है। जी दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि शादी से पहले दोनों लिव इन में रहने वाले हैं।

अनिल और माधुरी की इस फिल्म ने पूरे किए 32 वर्ष, क्या अब मूवी का बनेगा रीमेक

जी हाँ, खबरें हैं दोनों एक-दूसरे को अच्छे से जानना चाहता है और शादी से पहले एक-दूसरे को अच्छे से समझना चाहते हैं इसलिए दोनों लिव इन में रहना चाहते हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन शादी से पहले एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करके फ्यूचर के लिए तैयार हो रहे हैं। सामने आने वाली कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा अपने लिए नया घर देख रहे हैं। हालाँकि ऐसी भी खबरें हैं कि अगर नया घर नहीं मिला तो कियारा, सिद्धार्थ के घर ही शिफ्ट हो जाएंगी।

पहली पत्नी की मौत से सदमे में चले गए थे शम्मी कपूर, इस मशहूर एक्ट्रेस से करना चाहते थे दूसरी शादी

शादी के बारे में बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है सिद्धार्थ और कियारा अगले साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं। वैसे आपको यह भी जानकारी दे दें कि कियारा, सिद्धार्थ से पहले भी कई कपल्स शादी से पहले लिव इन में साथ रहे हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी शामिल हैं। वैसे सिद्धार्थ अपनी शादी के बारे में कई बार बोल चुके हैं और कियारा भी हिंट दे चुकीं हैं।

माँ बनी बिपाशा बसु, तस्वीर हो रही वायरल!

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सेलेब्स ने मचाई धूम

पैंट शर्ट में कन्हैया दिख सकते हैं तो सूट बूट में चित्रगुप्त क्यों नहीं, थैंक गॉड के निर्माता का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -