साड़ी में सुहाना को देख दीपिका पादुकोण समझे लोग, कमेंट्स में बयां किया दिल का हाल
साड़ी में सुहाना को देख दीपिका पादुकोण समझे लोग, कमेंट्स में बयां किया दिल का हाल
Share:

दिवाली का पर्व हर साल धूम-धाम से मनाया जाता है और इस दिवाली के जश्न का आगाज बॉलीवुड में भी हो चुका है। बीते दिनों रमेश तौरानी के बाद अब मनीष मल्होत्रा की पार्टी सुर्खियों में है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर ग्लैम और ग्लिट्स से भरी तस्वीरें छाई हुई हैं। यह तस्वीरें पार्टी की है और इस पार्ट में सभी ट्रडिशनल आउटफिट्स में नजर आए। इस दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान साड़ी पहनकर पहुंची थीं और उन्हें देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं। जी दरअसल कुछ लोगों की उनकी झलक दीपिका पादुकोण जैसी लग रही है और कई लोग उन्हें शाहरुख की कॉपी बता रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सेलेब्स ने मचाई धूम

इस समय सुहाना के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। वैसे सुहाना के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड्स नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे ने भी पार्टी में ग्लैमर का तड़का लगाया। जी दरअसल मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में साड़ियां हाइलाइट रहीं। इस दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी इस पार्टी में गोल्डन सीकुइन्ड साड़ी पहनी थी। बाल बांधकर बन बनाया था।

पैंट शर्ट में कन्हैया दिख सकते हैं तो सूट बूट में चित्रगुप्त क्यों नहीं, थैंक गॉड के निर्माता का बयान

हालाँकि सुहाना को देखकर एक यूजर ने लिखा है, नेक्स्ट दीपिका पादुकोण। वहीँ एक और ने लिखा है, एक सेकंड को मुझे लगा कि दीपिका पादुकोण है। इसके अलावा कुछ लोगों ने लिखा कि वह फीमेल शाहरुख खान लग रही है। आप सभी जानते ही होंगे सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। जी हाँ और लोग लंबे वक्त से उनके डेब्यू का इंतजार कर रहे थे। हालाँकि जल्द ही वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में वेरोनिका के रोल में नजर आएंगी।

धनश्री ने उड़ाया उर्वशी का मजाक, नयी पोस्ट देख बोले लोग

बॉलीवुड को संजय दत्त ने कहा अलविदा, बोले- 'मुझे ऐसा लगता है कि अब मैं...'

माँ बनी बिपाशा बसु, तस्वीर हो रही वायरल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -