भूतों से डरती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, इंटरव्यू में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
भूतों से डरती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, इंटरव्यू में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'फोन भूत (Phone Bhoot)' को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी इस मूवी में कटरीना के साथ एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है। हाल ही में 'फोन भूत' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस मूवी में कटरीना कैफ का दर्शकों को बिल्कुल ही नया अंदाज देखने के लिए मिलने वाला है। मूवी में एक्ट्रेस 'भूत' बनकर लोगों को डराती हुई दिखाई देने वाली है। अब हाल ही में एक साक्षत्कार के बीच  कटरीना से जब पूछा गया कि क्या वह भूतों में विश्वास करती हैं या नहीं?

इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कटरीना कैफ ने बोला है कि इस बात से कोई भी मना नहीं कर सकता है कि और भी कई डाइमेंशन्स होते हैं और कोई नहीं बता सकता कि वह किस तरीके से खेल रहे है। इसके साथ ही कटरीना ने यह भी कहा है कि अगर वह कुछ डरावना देख लेती हैं तो रात में वह सो नहीं पाती हैं या फिर उन्हें डरावने सपने आते हैं। एक्ट्रेस ने बोला है कि, "मुझे खुद को लेकर सावधान रहना पड़ता है। इसलिए रात में मैं अच्छी और खुश फिल्में देखती हूं। फोन भूत केवल डारवनी फिल्म ही नहीं है बल्कि हॉरर कॉमेडी  मूवी है।"

इस दिन रिलीज होगी 'फोन भूत': खबरों का कहना है कि कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर मूवी 'फोन भूत' इसी वर्ष 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस मूवी को गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया है तो वहीं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर चुके है । बता दें कि फिल्म में जैकी श्रॉफ नेगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद 'फोन भूत' को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं।

'मैं अभी तक कांप रही हूं, एक हफ्ते तक उबर नहीं पाऊंगी', कांतारा देखकर बोलीं कंगना रनौत

साड़ी में सुहाना को देख दीपिका पादुकोण समझे लोग, कमेंट्स में बयां किया दिल का हाल

अपने लिए नया घर ढूंढ रहा है बॉलीवुड का यह कपल, शादी से पहले रहेगा लिव इन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -