रिलीज हुआ विक्की कौशल की नई मूवी का टीजर, इस 'स्वतंत्रता सेनानी' के किरदार में आएँगे नज़र

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार विक्की कौशल की आने वाली मूवी 'सरदार उधम सिंह' की ओटीटी रिलीज की तैयारी पर जोर दिया जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म इसी वर्ष अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाने वाली है. अभिनेता विक्की कौशल  स्टारर इस मूवी की OTT प्लेटफॉर्म पर 16 अक्टूबर को रिलीज की जाने की उम्मीद है.

 

इतना ही नहीं मूवी 'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग दिसंबर 2019 में पूरी हो चुकी थी, टीम ने पोस्ट प्रोडक्शन में लंबा समय लिया, क्योंकि इसे बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा था. इस सप्ताह की शुरुआत में, विक्की कौशल ने ये खबर फैंस के साथ साझा की थी कि उन्होंने मूवी के लिए डबिंग को पूरा कर लिया है. उन्होंने स्टूडियो से एक फोटोज साझा  करते हुए लिखा, 'डब और डस्ट.' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शूजीत सरकार निर्देशित ये मूवी 'सरदार उधम सिंह' की बायोपिक है. वो क्रांतिकारी जिन्होंने वर्ष 1940 में ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर का क़त्ल और वर्ष 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने का प्रयास किया था.

फिल्म पहले 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज की जाने वाली थी. हालांकि, कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर की वजह से, मूवी को जनवरी 2021 में रिलीज करने का निर्णय लिया गया था. लेकिन बाद में, मूवी को अनिश्चित काल के लिए फिर से स्थगित कर दिया गया था. अब ये मूवी अगले माह यानी कि अक्टूबर की 16 तारीख़ को दर्शकों के बीच रिलीज़ की जाने वाली है. आगे हम बता दें कि इस फिल्म का टीज़र भी कुछ वक़्त पहले रिलीज़ किया जा चुका है.

नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' बनी साल की सबसे बड़ी रिलीज़

बाथरूम सेल्फी पोस्ट करके ट्रोल हो गए तुषार कपूर, लोग बोले- ‘बूढ़े हो गए हो गुरू’

जोधपुर पहुंचे रणबीर-आलिया, शादी का तो नहीं है प्लान!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -