बाथरूम सेल्फी पोस्ट करके ट्रोल हो गए तुषार कपूर, लोग बोले- ‘बूढ़े हो गए हो गुरू’

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने अपने करियर का आगाज़ करीना कपूर के साथ मुझे कुछ कहना है फिल्म से किया था. इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था. तुषार ने अपने करियर में कई खास फिल्मों में अभिनय किया है, किन्तु अब वह फिल्मों से दूर से नजर आते हैं. इसी बीच अभिनेता ने एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है.

दरअसल, तुषार कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी (Tusshar Kapoor Selfie) साझा की हैं. एक्टर की ये तस्वीर देखकर लोग हैरान हो गए हैं. फोटो में एक्टर एक दम अलग से लुक में नज़र आ रहे हैं. बता दें कि तुषार कपूर (tusshar kapoor photo) इस सेल्फी में काफी उम्रदराज दिखाई दे रहे हैं और एक्टर की सफेद दाढ़ी देखकर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. आज यानी कि 27 सितंबर को तुषार कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)

तुषार फोटो में शर्टलेस अंदाज में नज़र आ रहे हैं, साथ ही उनकी सफेद दाढ़ी नजर आ रही है. जैसे ही तुषार ने ये सेल्फी पोस्ट कीं तो लोग उनका लुक देखकर दंग रह गए. कई यूजर्स तुषार कपूर को ट्रोल करते हुए भी दिखाई दिए. तुषार की सेल्फी देख एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बूढ़े हो गए हो गुरू’. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘आप बुड्ढे हो रहे हो.’ वहीं, कुछ यूजर्स ने एक्टर को शादी करने की भी हिदायत दे डाली है.  

जोधपुर पहुंचे रणबीर-आलिया, शादी का तो नहीं है प्लान!

सामने आई 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज डेट

इस शख्स के साथ यश चोपड़ा ने की थी अपने की शुरुआत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -